July 15, 2024
  • होम
  • दिल्ली: KCR ने किया BRS दफ्तर का उद्घाटन, अखिलेश यादव भी रहे मौजूद

दिल्ली: KCR ने किया BRS दफ्तर का उद्घाटन, अखिलेश यादव भी रहे मौजूद

  • WRITTEN BY: Amisha Singh
  • LAST UPDATED : December 14, 2022, 9:06 pm IST

BRS Office: भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने बुधवार को दिल्ली में BRS दफ्तर का उद्घाटन किया। इस मौके पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के साथ जेडी (एस) के वरिष्ठ नेता एचडी कुमार स्वामी भी मौजूद थे। इस उद्घाटन समारोह में केसीआर पार्टी ने कई किसान संगठनों को भी आमंत्रित किया था।

 

“राजा श्यामला यज्ञ” का भी आगाज़

 

इससे पहले, केसीआर ने मंगलवार को नई दिल्ली में दो दिवसीय ‘राजा श्यामला यज्ञ’ की शुरुआत कर अपने राष्ट्रव्यापी मिशन की शुरुआत की। मुख्यमंत्री केसीआर अपनी पत्नी शोभा और बीआरएस के तमाम वरिष्ठ नेताओं के साथ दिल्ली आये थे. उन्होंने यहाँ पर सरदार वल्लभभाई पटेल मार्ग स्थित पार्टी मुख्यालय में एक अस्थायी ‘यागशाला’ (पंडाल) में अनुष्ठान भी किया था.

 

नाम बदलने के बाद पहली बार दिल्ली का दौरा

9 दिसंबर को चुनाव आयोग ने केसीआर को पार्टी का नाम बदलने की अनुमति दी। तेलंगाना राष्ट्र समिति से अपना नाम बदलकर बीआरएस करने के बाद केसीआर की यह पहली दिल्ली यात्रा है। वहीं मंत्री वेमुला प्रशांत रेड्डी ने भी बताया है कि पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद मुख्यमंत्री अपने कमरे में बैठेंगे.

पार्टी के तमाम नेता मौजूद रहे

इससे पहले, मंत्री वेमुला प्रशांत रेड्डी ने कहा कि मुख्यमंत्री के परिवार के सभी सदस्यों के अलावा, सांसद, विधायक और एमएलसी सहित पार्टी के प्रमुख नेता इस कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे। रेड्डी ने कहा था कि “हमने इस आयोजन में देश भर के विभिन्न किसान संगठनों के प्रतिनिधियों और समान विचारधारा वाले राजनीतिक दलों के शीर्ष नेताओं को आमंत्रित किया है।”

BRS रणनीति पर चर्चा होगी

आपको जानकारी दे दें, मुख्यमंत्री केसीआर एक सप्ताह तक राष्ट्रीय राजधानी में ठहर सकते हैं. बीआरएस रणनीति पर विभिन्न राज्यों के किसान संघों, दलितों और सीबीओ के प्रतिनिधियों के साथ चर्चा की जाएगी। रेड्डी ने कहा कि वह बहु-राज्य दलों के प्रतिनिधियों की भी पहचान करेंगे जो अपने-अपने राज्यों में बीआरएस गतिविधियों को अंजाम देंगे।

 

 

यह भी पढ़ें :

 

Delhi Excise Case: बीजेपी बोली- ‘अरविंद केजरीवाल का अहंकार टूटेगा, AAP के पास सवालों का नहीं है जवाब’

मनीष सिसोदिया का दावा! बीजेपी ने मेरे खिलाफ सभी सीबीआई, ईडी मामलों को बंद करने की रखी पेशकश

 

 

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन