नई दिल्लीः दिल्ली के एक सरकारी स्कूल के शिक्षक को छात्रा से यौन उत्पीड़न मामले में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी पिछले काफी समय से छात्रा का यौन उत्पीड़न कर रहा था. इतना ही नहीं, उसने छात्रा को डराने-धमकाने की नीयत से इसका एक वीडियो भी बनाया था. उसने अपने एक परिचित को वीडियो भेजा, जिसने आरोपी को ही ब्लैकमेल करने की नीयत से वीडियो वायरल कर दिया.

मामला उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके का है. आरोपी शिक्षक की उम्र 52 साल है. दिल्ली पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को उन्हें एक वीडियो मिला था जिसकी पड़ताल में इस पूरे मामले का खुलासा हुआ. बताया जा रहा है कि वीडियो को जून में शूट किया गया है. 15 वर्षीय पीड़िता उसी इलाके में अपने परिवार के साथ रहती है. आरोपी पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर उसका यौन उत्पीड़न कर रहा था.

आरोपी ने अपने एक परिचित को छात्रा से यौन उत्पीड़न के दौरान शूट किया गया वीडियो भेज दिया. उसने टीचर को ही ब्लैकमेल करने की नीयत से वीडियो वायरल कर दिया. घटना के सामने आने के बाद पीड़ित परिवार और इलाके के अन्य लोगों ने स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया. वह लोग आरोपी शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे थे. परिवार की तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

बताते चलें कि हाल ही में दिल्ली के सरकारी स्कूलों में इस तरह की कई घटनाएं सामने आईं हैं. अगस्त माह की शुरूआत में दिल्ली के ही एक सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई थी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी इलेक्ट्रिशियन को गिरफ्तार कर लिया था.

बिहार सरकार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा और उनके पति को जाना होगा जेल, आर्म्स एक्ट मामले में कोर्ट ने खारिज की अग्रिम जमानत याचिका

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App