नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली से एक बार शर्मनाक मामला सामने आया है जहां कुछ युवकों ने युवती के साथ गैंगरेप कर उसे नग्न हालात में पार्क की झाड़ियों में फेंक दिया. पार्क में घूमने आए लोगों ने पीड़िता की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने पीड़ित लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में पीड़िता की हालत नाजुक बताई जा रही है. डॉक्टर्स का कहना है कि इस घटना से युवती काफी डर गई है और होश में आने के बाद फिर बेहोश हो जा रही है. पुलिस ने अज्ञात पर मामला दर्ज करते हुए केस की छानबीन के लिए 7 टीम बनाकर आरोपियों की तलाश कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, यह खौफनाक वाक्या सराय काले खां बस अड्डे के पास स्थित इंद्रप्रस्थ पार्क का है. इस वारदात के समय 22-23 वर्षीय युवती पार्क में घूम रही थी. मौका देखकर आरोपियों ने युवती को दबोच लिया और उसकी साथ बलात्कार किया. इस दौरान आरोपियों ने पीड़िता की बेहरमी से पिटाई भी की. लड़की उन हैवानों से अपनी इज्जत की भीख मांगती रही लेकिन उन वहशी दरिंदो ने एक न सुनी और एक के बाद एक कर पीड़िता की अस्मत लूटते रहे. जब आरोपियों की हवस पूरी हो गई तो वे पीड़िता को वहीं फेंक कर फरार हो गए.

पुलिस के मुताबिक, अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. अभी आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश के लिए 7 टीमों का गठन किया गया है. जल्द ही आरोपियों को दबोच लिया जाएगा. पीड़िता की मानसिक हालत अभी ठीक नहीं है. घटना के बाद से वह सदमे में है और होश आने पर ”बार बार मुझे छोड़ दो भैया” कह रही है. फिलहाल उसे डॉक्टर्स की देखरेख में रखा जा रहा है. हालत सुधरने पर पीड़िता के बयान दर्ज किए जाएंगे जिससे पुलिस को आरोपियों को दबोचने में आसानी होगी.

Malaysia PM on Zakir Naik: मलेशिया के पीएम बोले- जाकिर नाइक के प्रत्यर्पण के लिए पीएम नरेंद्र मोदी नहीं कर रहे मांग

Delhi Police Joint Commissioner Online Fraud: ऑनलाइन धोखाधड़ी के शिकार हुए दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर, बदमाशों ने खाते से उड़ाए 28 हजार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App