नई दिल्लीः देश में बाबाओं संत महात्माओं के सामने आते काले कारनामों के बीच दिल्ली के एक और बाबा ज्योतिषी आशु भाई गुरुजी और उसके बेटे पर दिल्ली के हौजखास थाने में गाजियाबाद की रहने वाली एक महिला ने अपने और अपनी बेटी के साथ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है. अपनी शिकायत में महिला ने बताया कि वह 2008 से इस बाबा के साथ जुड़ी हुई है जिसके बीच बाबा ने कई सालों तक उसका रेप किया जिसमें बाबा के दोस्तों ने भी कई सालों तक उसका रेप किया है. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपों की जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक 40 वर्षीय पीड़िता गाजियाबाद के इंदिरापुरम की निवासी है. महिला ने दिल्ली के हौजखास थाने में ज्योतिष आशु भाई गुरुजी के खिलाफ अपना और अपनी बेटी के रेप का मामला दर्ज कराया है. पुलिस में दी गई शिकायत में महिला ने कहा है कि वह वर्ष 2008 में आशु बाबा से मिली थी. जिसके बाद वह अपनी छह वर्षीय पोलियो ग्रस्त बेटी के इलाज के लिए उनके पास आने लगी.

जिसके बाद बाबा ने उसे अपने रोहिणी के सेक्टर-7 स्थित आश्रम में बुलाया जहां वो उनकी बेटी के पूरे कपड़े उतारकर उसकी मालिश करता था. महिला के मुताबिक 2008 से शुरु हुआ ये सिलसिला साल 2013 तक चलता रहा. महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि जब 2013 में वह आशु गुरुजी के आश्रम में गई तो वहां उसको नशीला पदार्थ पिलाकर बाबा और उसके दोस्तों ने उसके साथ गैंगरेप किया गया

महिला ने शिकायत में बताया कि जब वह होश में आई तो गुरुजी ने ये बात किसी को बताने पर उसको परिवार सहित जान से मार देने की धमकी दी. डर और बदनामी के चलते महिला ने यह बात किसी को नहीं बताई लेकिन 2016 में बाबा के बेटे और उसके दोस्त ने उसके साथ अप्राकृतिक तरीके से यौनाचार किया. उसके बाद बाबा के बेटे ने महिला को उसकी बेटी को आश्रम में लाने के लिए कहा लेकिन जब मैंने बाबा से इस बारे में शिकायत की तो वह इस पूरे मामले पर चुप्पी साध गए. और जब वह साल 2017 में अपनी बेटी को आश्रम लेकर आई तो उसके साथ अश्लील हरकतें की गईं.

यूपी: 5 बच्चों के बाप ने खेत में किया नाबालिग से रेप, बिजनौर में तनाव के बाद भारी पुलिस फोर्स तैनात

मध्य प्रदेश: कलयुगी बेटे ने गले पर दराती लगा किया मां से रेप, 7 साल का बेटा देखता रहा पिता की हैवानियत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App