नई दिल्ली: दिल्ली में 8 महीने के बच्चे की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक नाबालिग बच्चे ने अपने घर के पास रह रही महिला के 8 महीने बेटे की हत्या कर दी. दरअसल, पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए बताया कि एक 13 साल के नाबालिग लड़के ने पड़ोसी महिला से किसी बात से नाराज़ होकर महिला के 8 महीने के बेटे को छत की पानी की टंकी में डुबोकर मार डाला.

DCP ईस्ट प्रिंयका कश्यप के मुताबिक, बीते 3 मई को जब 8 महीने के बच्चे की हत्या के बारे में पता चला था तो मामला संदिग्ध था. इस मामले में आईपीसी की धारा 302/201 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई थी. जांच के दौरान आरोपी जिसकी उम्र लगभग 13 वर्ष के एक नाबालिग बच्चे की पहचान की गई. मामला संदिग्ध होने पर नाबालिग आरोपी की जांच की गई.

पूछताछ में आरोपी नाबालिग ने बयान दिया, जिसमें उसने कबूल किया कि मृतक बच्चे की मां से किसी बात पर वो गुस्सा था और इसी नाराजगी के कारण उसने महिला के सबसे छोटे बच्चे को इमारत की छत पर लगी पानी की टंकी में डुबाने के लिए कदम उठाया। नाबालिग आरोपी ने घटना को उस वक़्त अंजाम दिया जब घर का कोई दूसरा सदस्य वहां मौजूद नहीं था. जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग आरोपी को पकड़ कर मामला सुलझा लिया है.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर