नई दिल्ली : New Delhi 

Delhi Crime : दिल्ली के रोहिणी में शनिवार की रात एक बाइक सवार युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई. घटना बुद्ध विहार इलाके के बाबा साहब अम्बेडकर हॉस्पिटल के सामने की है.

मृत युवक Zomato में काम करने वाला डिलीवरी ब्वॉय बताया जा राह है. जानकारी के मुताबिक कथित तौर पर शराब के नशे में धुत कार में सवार दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल ने डिलीवरी ब्वॉय को कार से रौंद दिया. जिससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

वहीं पूरे मामले में पुलिस का कहना है,कि दिल्ली पुलिस का कॉन्स्टेबल शराब के नशे में धुत था. जिसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है. आपको बता दें कि मृतक अपने परिवार में अकेला कमाने वाला शख्स था. इसकी पहचान सलिल त्रिपाठी के रूप मे हुई है. जो ज़ोमैटो में डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था.

आरोपी पुलिस के खिलाफ दर्ज हुई FIR

आरोपी की पहचान दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल महेन्द्र के रूप में हुई है. इसके पहले भी आरोपी महेन्द्र ने मारूति ब्रेजा कार से 8 जनवरी की रात डीटीसी की बस और एक बाइक सवार को टक्कर मारी थी. महेन्द्र दिल्ली के रोहिणी नॉर्थ थाने में पोस्टेड बताया जा रहा है. जिस वक्त महेन्द्र डिलीवरी ब्वॉय के साथ घटना को अंजाम दिया. वहां मौके पर मौजूद चश्मदीदों ने पूरी घटना की वीडियो बना लिया. वीडियो में महेन्द्र काफी नशे में नजर आ रहा है. स्थानीय लोगों ने ही घटना के बारे में पुलिस को अवगत कराया और आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले भी किया. पुलिस ने मृतक सलिल के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बीते 6 महीने पहले उसके पिता की कोरोना से मौत हो गई थी. घर में अकेला कमाने वाला यही एक लड़का था. जो अब इस दुनिया में नहीं रहा  

यह भी पढ़ें

UP Assembly Elections: मायावती ने किया यूपी-पंजाब जीतने का दावा, बोलीं – 400 सीटें जीतने वालों का टूटेगा सपना

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर