Saturday, November 26, 2022

Delhi: private offices closed, दिल्ली में कोरोना का कोहराम, DDMA ने दिए प्राइवेट दफ्तरों को बंद करने के आदेश

Delhi private offices closed

नई दिल्ली. Delhi private offices closed राजधानी दिल्ली में सरकार ने कोरोना और ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरे को देखते हुए प्रदेश में नई पाबंदियों का ऐलान किया है. सरकार ने सभी निजी दफ्तरों को पूरी तरीके से बंद करने का निर्देश दिया है. अब प्रदेश में अगले आदेश तक सभी कर्मचारी वर्क-फ्रॉम होम (WFH) के तहत काम करेंगे। इससे पहले DDMA ने प्रदेश में निजी दफ्तरों को 50 फीसदी क्षमता के साथ खोलने के आदेश दिए थे. DDMA के नए आदेश में केवल आवश्यक सेवा से जुड़े लोगों को दफ्तर आने की छूट दी गई है.

 

DDMA ने राजधनी में सभी होटल, रेस्टोरेंट और बार पर भी पाबंदी लगाई है. अब ग्राहक रेस्टोरेंट और होटल से केवल टेक-अवे या फ़ूड आइटम की होम डिलीवरी ले सकते हैं. इससे पहले सरकार ने 50 फीसदी क्षमता के साथ बार और रेस्टोरेंट को खोलने की इज़ाज़त दी थी.

बीते 24 घंटो में कोरोना के 1.69 लाख केस

 

देशभर में बीते 24 घंटो में कोरोना के 1.69 लाख नए केस आए हैं. वहीँ ओमिक्रॉन का आकड़ा 4,461 पहुंच गया है. हालांकि राहत की खबर ये है कि सोमवार की तुलना में नए मामलो की संख्या 6.5 फीसदी कम है. सोमवार को भारत में कोरोना के 1.79 लाख नए केस दर्ज किए गए थे. अबतक भारत में कोरोना वायरस के कुल 3,58,75,790 केस सामने आ चुके हैं. बीते 24 घंटो में कोरोना वायरस से 277 लोगों हुई हैं.

यह भी पढ़ें :

Partner Swapping Racket Busted in Kerala : पार्टनर स्वैपिंग मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार; पुलिस ने कहा ‘1000 कपल शामिल

400KG Lock Ready For Ram Mandir: अलीगढ़ में तैयार हुआ राम मंदिर के लिए 400 किलो का ताला, 30 किलो की है चाबी

Latest news