Delhi Corona Update

नई दिल्ली. Delhi Corona Update दिल्ली में आज कोरोना के मामलो में जबरदस्त उछाल देखा गया है. बीते 24 घंटो में यहां कोरोना के 22751 नए मामले आए है. वहीँ इस वायरस से बीते 24 घंटो में 17 लोगों की मौत हुई हैं. राजधनी में कोरोना का पॉजिटिविटी रेट अब 23.53 फीसदी हो गया है जो कभी .50 फीसदी हुआ करती थी. बता दें दिल्ली में लगातार 2 दिन से कोरोना से के आकड़े 20000 के पार है. इससे पहले शनिवार को प्रदेश में कोरोना के 20181 मामले सामने आए थे, जिस दौरान 7 लोगों की मौत हुई थी.

लॉकडाउन पर अभी फैसला नहीं- अरविंद केजरीवाल

अरविन्द केजरीवाल ने प्रदेश के लोगों से कहा यदि लोग लॉकडाउन नहीं चाहते है, तो उन्हें कोरोना नियमो का सख्ती से पालन करना होगा और मास्क, सोशल डिस्टैन्सिंग का पर ध्यान देना होगा। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन की वजह से व्यापारियों, कारोबारियों और छोटे दर्जे पर काम करने वाले लोगो को परेशानी होतो है. सरकार खुद अभी लॉकडाउन नहीं करना चाहती है लेकिन यदि लोग कोरोना नियमो का पालन नहीं करेंगे तो सरकार को मजबूरी में यह फैसला लेना पड़ सकता हैं.

DDMA की बैठक कल

मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने बताया कि सरकार और स्वास्थ्य मंत्रलाय कोरोना के आकड़ो पर नजर बनाए हुए हैं. कल इसपर सरकार और DDMA की बैठक होनी है, जिसके बाद कुछ नए फैसले प्रदेश में लागू हो सकते है. उन्होंने बताया कि केन्द्र सरकार की ओर से राज्य को पूरी मदद मिल रही है और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री कोरोना के आकड़ो पर प्रदेश में नजर रखे हुए है.

यह भी पढ़ें :-

Corona : हरियाणा डिप्टी सीएम चौटाला शोकसभा के बाद हुए कॉरोना पॉजिटिव, साथ में वरिष्ठ नेता और बंगाल गवर्नर धनकड़ थे मोजूद

Infiltration into India तटरक्षकों ने यासीन में सवार 10 पाकिस्तानियों को दबोचा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर