Delhi Corona Update

नई दिल्ली. Delhi Corona Update राजधानी दिल्ली में पिछले 4 दिनों से लगातार कोरोना के मामलों में गिरावट दर्ज की गई है. बीते 24 घंटो में प्रदेश में कोरोना के 12,527 नए केस सामने आए है, वहीँ इस वायरस से 24 लोगों की मौत हुई है. दिल्ली में रविवार की तुलना में कोरोना के 6000 कम केस दर्ज किए गए है. हलाकि अभी भी राजधानी में पॉजिटिविटी रेट 27 फीसदी के पार है. रविवार को प्रदेश में इस वायरस से 28 लोगों की मौत हुई थी, जबकि आज मृत्युदर में भी कमी देखी गई है. आज प्रदेश में इस वायरस से 24 लोगों की मौत हुई है.

संक्रमण दर अभी भी ज़्यादा

राजधानी दिल्ली में एकाएक कोरोना के मामलों में कमी के पीछे कम टेस्टिंग को माना जा रहा है, क्योकि प्रदेश में 24 घंटों में सिर्फ 44,762 लोगों की टेस्टिंग की गई है, जबकि 16 जनवरी को 65,621 टेस्टिंग की गई थी. लेकिन हैरानी की बात ये है कि कम टेस्टिंग के बाद भी राजधानी में संक्रमण दर बढ़ा है. रविवार को दिल्ली में कोरोना संक्रमण दर 27.87 फीसदी थी, जो कि आज बढ़कर 27.99 फीसदी हो गई है.

यह भी पढ़ें:

Punjab: छत्तीसगसढ़ के सीएम भूपेश बघेल ,शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह के खिलाफ FIR, कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करना पड़ा भारी

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर