नई दिल्ली. अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के इशारे पर सीबीआई ने मोहल्ला क्लिनिकों की भी जांच शुरू कर दी है. साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी दिल्ली के उपराज्यपाल को मोहरा बनाकर दिल्ली सरकार को काम नहीं करने दे हैं. सीएम केजरीवाल ने सीबीआई रेड के बाद अब मोहल्ला क्लीनिक को लेकर जांच करवाई जा रही है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सीबीआई वाले उनके अफसरों से अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं.

एसीबी में भाजपा नेताओं की शिकायत पर केस दर्ज हुए हैं. उपराज्यपाल की शिकायत पर सीबीआई में केस दर्ज किया. हमें फंसाने की कोशिश हो रही है, मेरे ऊपर, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के खिलाफ सीबीआई रेड हुई. अफसरों ने बताया कि सीबीआई वाले उन्हें मां बहन की गालियां देते हैं. घंटे बिठाते है. प्रधानमंत्री से अपील है कि सकरात्मक राजनीति करें.

आम आदमी पार्टी के मुखिया और सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि वो देश भर में 1 लाख मोहल्ला क्लीनिक खोल कर दिखाएं. हमारा लक्ष्य है कि हम राजधानी में 1000 मोहल्ला क्लिनिक खोलें. पीएम ने उपराज्यपाल साहब को हथियार बनाया. 4 महीने से दिल्ली के आईएएस अफसर हड़ताल पर हैं, किसी को नहीं पता क्यों. ये हड़ताल गैर कानूनी है. एलजी साहब से कहा कि अफसरों को काम करने को कहें. एलजी साहब ने लिखित आदेश जारी करने मना कर दिया.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि राजनिवास से धमकी दी जा रही है कि हड़ताल रखो. Pmo के निर्देश पर हो रहा है. दूसरा मुद्दा डोर स्टेप ऑफ डिलीवरी राशन पर चर्चा करेंगे. इस फ़ाइल पर ऑब्जेक्शन लगा दिया कि केंद्र से परमिशन लो. वहां भेजेंगे तो 10-10 साल तक फ़ाइल रुक जाएगी.

विधानसभा में अरविंद केजरीवाल की कम अटेंडेंस पर कपिल मिश्रा ने काटा बवाल, मंगलवार को HC में सुनवाई

BSP-SP गठबंधन पर बोले अखिलेश यादव, BJP को हराने के लिए सीटें कुर्बान करने को तैयार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App