नई दिल्ली. दिल्ली में अधिकारियों के काम के मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने सारा आदेश गृहमंत्री को पढ़कर बताया. गृहमंत्री ने आश्वासन दिया है कि वो इस बावत अधिकारियों से बात करेंगे. केजरीवाल ने बताया कि राजनाथ सिंह गुरुवार को बाहर जा रहे हैं. इसलिए उन्होंने 16 जुलाई को दोबारा मिलने का समय दिया है.

इस मुलाकात के जरिए केजरीवाल और एलजी के टकराव को खत्म किये जाने की पहल शुरू हो सकती है. अरविंद केजरीवाल और एलजी का टकराव अभी पूरी तरह खत्म होता दिखाई नहीं दे रहा है. ऐसे में केजरीवाल ने राजनाथ सिंह से मुलाकात का समय मांगा था. बता दें कि दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल अनिल बैजल के बीच सर्विस विभाग को लेकर खींचतान चल रही है.

मुलाकात के बाद केजरीवाल ने कहा कि केंद्र और एलजी सुप्रीम कोर्ट के आधे आदेश को मान रहे हैं आधे को नहीं. इसी सिलसिले में उनसे बात हुईं और मैंने आदेश पढ़कर सुनाया. इस पर उनके हावभाव से लग रहा था कि वे हमारी बातों से संतुष्ट हैं. अभी वे तीन दिन को बाहर जा रहे हैं. 15 को लौटेंगे तो 16 को मिलने का समय दिया है. केजरीवाल ने कहा कि मैंने उनको पढ़कर सुनाया कि सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि तीन विषयों को छोड़कर बाकी फैसले दिल्ली सरकार के होंगे. ऐसे में सर्विसेस को लेकर एलजी मानने को तैयार नहीं हैं. वे कह रहे हैं कि डिवीजनल का फैसला आने पर ही मानेंगे. ऐसे में या तो वे कोर्ट की सारी बात मान लें या बिल्कुल न मानें.

सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई राज्य सरकारों को फटकार, कहा दिल्ली कूड़े के ढेर में दबी तो मुंबई पानी में डूबी

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अनिल बैजल से मिले सीएम अरविंद केजरीवाल, बोले- अब LG के पास नहीं भेजी जाएंगी फाइलें

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App