नई दिल्लीः बुराड़ी कांड दिल्ली पुलिस के लिए साख का सवाल बन चुका है. क्राइम ब्रांच के करीब 150 से ज्यादा पुलिसवाले इस केस की परतों को सुलझाने में जुटे हैं. पुलिस सूत्रों की मानें तो 11 लोगों की रहस्यमयी मौत के बारे में अब अमेरिका, इंग्लैंड समेत कई देशों की पुलिस भी जानना चाहती है. इन देशों के पुलिस अधिकारियों ने केस के बारे में बारीकी से जानने के लिए दिल्ली पुलिस के अफसरों से संपर्क किया है.

दिल्ली पुलिस इस केस की परफेक्ट मर्डर एंगल से भी जांच कर रही है. दरअसल चुंडावत परिवार पिछले सात दिनों से पूजा-पाठ कर रहा था, ऐसे में पुलिस को शक है कि घटना वाले दिन उन्होंने घर का मुख्य दरवाजा क्यों खुला छोड़ दिया. यह जानते हुए भी किसी के घर में दाखिल होने से उनकी पूजा में विघ्न पड़ सकता है. जांच में यह बात भी सामने आ रही है कि जिस रजिस्टर और डायरी को ललित द्वारा लिखे जाने की बात कही जा रही है, वह उन्होंने लिखे ही नहीं.

रजिस्टर लिखने वालों में भुवनेश की बेटी और प्रियंका का नाम सामने आ रहा है. दिल्ली पुलिस को इस केस में एक मिस्ट्री गर्ल की भी तलाश है. माना जा रहा है कि घर में उस समय वह मिस्ट्री गर्ल भी मौजूद थी. पुलिस सूत्रों की मानें तो यह लड़की ललित की पत्नी टीना की रिश्तेदार हो सकती है. बहरहाल पुलिस की जांच जारी है. पुलिस एक बार फिर मृतकों के रिश्तेदारों से पूछताछ करने पर विचार कर रही है. दूसरी ओर चुंडावत परिवार की कॉलोनी के लोग भजन-कीर्तन और हवन करा रहे हैं. दरअसल रजिस्टर में एक जगह लिखा है कि घटना के 11वें दिन वह लोग अपने घर में आएंगे. इसी बात से पूरे मोहल्ले में दहशत का माहौल है.

बुराड़ी सामूहिक सुसाइड: दिल्ली पुलिस ने बंद नहीं किया है परफेक्ट मर्डर एंगल से जांच

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App