नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में अतिक्रमण के खिलाफ लगातार नगर निगम द्वारा कार्रवाई की जा रही है. इसी बीच कल शाहीन बाग में बुलडोजर चला, मगर भारी हंगामे के कारण बुलडोजर को वापस लेना पड़ा. मंगोलपुरी में आज अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर चलाने की तैयारी की जा रही है. जिसके लिए प्रशासन ने कमर कस ली है. बता दें कि मंगोलपुरी में दोनों तरफ से बैरिकेड लगा दिए गए हैं ताकि वहां पर कोई भी बाहरी व्यक्ति अंदर प्रवेश ना कर सके. ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि वहां पर शाहीन बाग जैसी समस्या उत्पन्न ना हो.

छत्तों पर से निगरानी करते हुए पुलिसकर्मी

माहौल को देखते हुए वहां पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है.वहीं छतों पर भी आपको पुलिस वाले तैनात दिखाई देंगे.  साथ ही बाहरी तत्वों पर नजर रखने के लिए प्रशासन ड्रोन से निगरानी कर रहा है. 

बता दें कि दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में अर्धसैनिक बलों की तैनाती की गई है। यहां पर y ब्लॉक में मस्जिद के पास अतिक्रमण हटाया जाना है। जिसके लिए बुलडोजर कभी भी पहुंच सकता है। वहीं ज्यादातर अतिक्रमण को यहां के लोगों ने खुद ही हटा लिया है। अतिक्रमण इस तरह का है जिसमें पक्के बिजली के मीटर तक लगे हुए थे। उन बिजली के मीटर को भी अब लोग खुद उखाड़ रहे हैं। 

ताजा जानकारी के मुताबिक मंगोलपुरी में बुलडोजर ने कार्रवाई शुरू कर दी है। न्यु फ्रैंडस कालोनी में बुलडोजर चलाया जा रहा है।

विधायक मुकेश अहलावत को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही कई लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।

मंगोलपुरी की पल-पल की जानकारी हम आपको देते रहेंगे, इसलिए जुड़े रहिए इनखबर के साथ…

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर