नई दिल्ली: साउथ द‍िल्‍ली के गोविंदपुरी थाना इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति की उसके साले ने चाकू मारकर हत्‍या कर दी. मृतक शख्स की पहचान शहजाद आलम के रूप में हुई है जो क‍ि बिहार किशनगंज का रहने वाला था. आरोपी मृतक की दूसरी बीवी का भाई है.

पुल‍िस के मुताब‍िक, रविवार सुबह करीब दो बजे पुलिस को सूचना म‍िली थी क‍ि 40 वर्षीय शहजाद आलम नाम के एक शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शहजाद पर चाकू से हमला क‍िया गया है जिसके बाद अस्पताल में उसे मृत घोषित कर द‍िया गया. घटना बाद पुलिस ने पूरे मामले की तहकीकात शुरू कर दी. पुल‍िस को छानबीन के दौरान पता चला क‍ि मृतक शख्स के साले ने उस पर चाकू से वार करके हत्या कर दी थी.

बताया जा रहा है कि मृतक की शादी नजमा नाम की महिला के साथ हुई थी. मृतक की पत्नी किशनगंज में अपने छह बच्चों के साथ मायके में रहती है. मृतक फरीदाबाद की के गारमेंट फैक्ट्री में काम क‍िया करता था. इतना ही नहीं, उसने यहां पर एक दूसरी महिला से भी शादी रचा रखी थी, जिससे मृतक का एक बच्चा भी है. वहीं, मृतक की दूसरी बीवी बीते छह महीने से अपने एक और बॉयफ्रेंड के साथ रहने लगी थी, जिसके बाद मृतक अपनी दूसरी बीवी की छोटी बहन (साली) के साथ रहने लगा.

इस बात से दूसरी बीवी का भाई नाराज हो गया था जिसके बाद चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी. मामले में दिल्ली के साउथ जिले के गोविंदपुरी थाने में पुलिस ने हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है और आरोपी की तलाशी के लिए जगह-जगह पूछताछ कर रही है.

य़ह भी पढ़े:

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर