नई दिल्ली: दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेंजिदर पाल सिंह बग्गा ने पाकिस्तान द्वारा कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी के साथ दुर्व्यवहार के बाद पाकिस्तान उच्चायोग को चप्पलें भेजीं हैं. बता दें कि दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेंजिदर पाल सिंह बग्गा ने ऑनलाइन आर्डर के जरिए ये चप्पलें भिजवाईं हैं. तेंजिदर पाल सिंह बग्गा ने चप्पलों के अपने ऑनलाइन आर्डर का स्क्रीनशाट ट्वीट करते हुए अपने समर्थकों से भी सांकेतिक विरोध जताने के लिए चप्पलें भेजने की अपील की. बता दें कि कुछ ही दिन पहले पाकिस्तान में कथित जासूसी के आरोप में बंद भारतीय कुलभूषण जाधव से उनकी पत्नी चिंताकुल और मां अवंती की मुलाकात के दौरान उनकी मां और पत्नी के कपड़े बदलवाए गए थे. इसके अलावा उनकी चूड़ी, मंगलसूत्र और बिंदी को उतरवा लिया गया था. इसका पूरे देश में बड़े पैमाने पर विरोध हुआ था. इसके अलावा इस्लामाबाद में पाकिस्तानी अधिकारियों मे कुलभूषण जाधव की पत्नी चिंताकुल के जूतों को ये कहते हुए वापस करने से इंकार कर दिया था कि इसमें धातु का कोई जासूसी उपकरण लगा हुआ है.

दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेंजिदर पाल सिंह बग्गा ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा कि आप भी जूते आर्डर करें  और #JUTABHEJOPAKISTAN का इस्तेमाल करें. तेंजिदर बग्गा ने अपने ट्वीट में भी कहा है कि वो इस अभियान के जरिए कुलभूषण जाधव से उनकी मां और पत्नी के साथ हुई मुलाकात के दौरान हुए बुरे व्यवहार का बदला लेना चाहते हैं. बता दें कि दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेंजिदर पाल सिंह बग्गा को जाने पहचाने चेहरों पर हमलों के कारण याद किया जाता है. कुछ समय पहले वो प्रशांत भूषण पर हमले के कारण चर्चा मे आए थे. इसके अलावा वो जानी मानी लेखिका अरुंधति रॉय और एक्टिविस्ट स्वामी अग्निवेश पर भी हमले की कोशिश कर चुके हैं.

कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी के साथ हुई बदसलूकी से लेकर पाकिस्तान के प्रोपेगेंडा तक सुषमा स्वराज के भाषण की 10 बड़ी बातें

कुलभूषण जाधव मामले में नरेश अग्रवाल के बयान पर भड़के स्वामी चक्रपाणि, कहा- ऐसे नेताओं को गोली मार देनी चाहिए

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर