नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष, सांसद और भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी ने उत्तर प्रदेश की तर्ज पर राजधानी में भी एंटी रोमियो स्क्वॉड की मांग की है. यूपी में बीजेपी सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एंटी रोमियो स्क्वॉड का गठन किया था. भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने का कि दिल्ली में भी यूपी की योगी आदित्यनाथ की सरकार की तर्ज पर महिलाओं के खिलाफ अपराधों को रोकने के लिए एंटी रोमियो स्क्वॉड का गठन किया जाना चाहिए. मनोज तिवारी ने कहा कि एंटी रोमियो स्क्वॉड एक अच्छी चीज है और तारीफ करता हूं कि यूपी सरकार एक बार फिर इस शुरू किया है.

प्रदेश सीवीसी बैठक में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मनोज तिवारी ने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में लोगों ने बीजेपी को बड़ी जीत दिलाकर अपना विश्वास जताया है. लेकिन अब भी हमारे पास एक बड़ी चुनौती है. पिछले 21 सालों में दिल्ली को वो तरजीह नहीं दी गई जो मिलनी चाहिए थी. जब तक हम पिछले 21 सालों का अधूरा काम पूरा नहीं करेंगे, तब तक अपनी जीत नहीं मनाएंगे. हम दिल्ली के लिए कुछ प्लान किया जिसपर हम आगे बढ़ रहे हैं.

राजधानी दिल्ली की दो सबसे बड़ी परेशानियों पर बात करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि पानी दिल्ली की सबसे बड़ी समस्या है. मुझे यकीन नहीं होता कि यमुना नदी होने के बावजूद हमें पानी की कमी कैसी पड़ गई. मनोज तिवारी ने आगे कहा कि दिल्ली में पानी की कमी नहीं है. दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार ने पानी फ्री किया जिसकी वजह से दिल्ली वॉटर फ्री हो गई है.

 

Donald Trump Sends Meeting Proposal to North Korea Kim Jong Un: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उत्तर कोरिया के तानाशाह जिम-जोंग-उन को अचानक मिलने का न्यौता भेजकर दुनियाभर को चौंकाया

Solar Charkha Mission: जानें क्या है मोदी सरकार की सोलर चरखा मिशन योजना, छोटे व्यापारी कैसे ले सकते हैं इस योजन का लाभ

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर