नई दिल्ली– सुशांत सिंह राजपूत केस में पुलिस फिलहाल कई एंगल से जांच कर रही है. इसी क्रम में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानि (NCB) ड्रग एंगल की पड़ताल कर रही है. इसको लेकर NCB ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को समन जारी किया है. समन में दीपिका को शनिवार के दिन NCB के सामने पेश होने के लिए कहा गया है. जिसके बाद दीपिका के पति एक्टर रणवीर सिंह ने NCB से पूछा कि क्या वह ड्रग्स मामले में पूछताछ के दौरान दीपिका के साथ उपस्थित हो सकते हैं.

‘दीपिका कभी-कभी घबरा जाती है’
बताया जा रहा है कि NCB को दिए आवेदन में रणवीर सिंह ने कहा है कि दीपिका कभी-कभी चिंता से ग्रस्त हो जाती है, और इस दौरान घबरा जाती है. इसलिए पूछताछ के दौरान उन्हें दीपिका के साथ रहने देना चाहिेए. रणवीर सिंह ने आगे कहा कि वह कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं, और जानते हैं कि दीपिका से पूछताछ के समय उपस्थित नहीं हो सकते, लेकिन उनका अनुरोध है कि उन्हें NCB कार्यालय के अंदर जाने की अनुमति दी जानी चाहिए. हालांकि अभी तक NCB ने इस पर कोई निर्णय नहीं लिया है.

‘अपनी ड्रग्स चैट की वजह से फंसी दीपिका’
दीपिका अपनी ड्रग्स चैट की वजह से फंसी. आपको बताते चलें कि दीपिका के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को उनकी एक ड्रग्स चैट मिली थी. यह चैट 28 अक्टूबर 2017 का बताया जा रहा है. NCB को मिले इस चैट में दीपिका अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से हशीश नाम की ड्रग्स मांग रही है.

‘रकुल प्रीत भी NCB के रडार पर’
दीपिका के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत की भी ड्रग्स चैट NCB के हाथ लगी है. रकुल की ये ड्रग्स चैट रिया के साथ है. इसी चैट के सामने आने के बाद रकुल एनसीबी की रडार पर आईं. रकुल का नाम रिया ने अपने बयान में लिया था. NCB को उम्मीद है कि रकुल से पूछताछ में कुछ बड़े खुलासे हो सकते हैं. रकुल से पहले दीपिका पादुकोण की ड्रग्स मांगने वाली चैट भी सामने आ चुकी है.

रकुल कर रही बहानेबाजी- NCB
रकुल को 24 सितंबर को ही पूछताछ के लिए बुलाया गया था हालांकि रकुल की ओर से कहा गया कि उन्हें समन नहीं मिला है. जिसके बाद NCB ने कहा कि रकुल बहानेबाजी कर रही हैं और इसके बाद उन्हें अब समन भेजा गया है.

‘दीपिका की मैनेजर भी रडार पर’
दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी जांच के लिए बुलाया गया था लेकिन उन्होंने तबीयत ख़राब होने की वजह से इसके लिए कुछ वक्त मांगा. अधिकारी ने बताया कि उन्हें शुक्रवार तक के लिए पेशी से छूट दी गई है. NCB के सूत्र के मुताबिक प्रकाश के व्हाट्सएप चैट में ड्रग्स के बारे में बातचीत मिली है.

Bollywood Drugs Case: ड्रग्स मामले में 25 सितंबर को दीपिका पादुकोण और 26 सितंबर को श्रद्धा कपूर और सारा अली खान की एनसीबी के सामने पेशी

Sherlyn Chopra on IPL Drugs Party: मैच के बाद केकेआर की पार्टी में क्रिकेटरों की बीवियों को कोकीन लेते देखा है, शर्लिन चोपड़ा का चौकाने वाला खुलासा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर