Deep Sidhu Arrested:गणतंत्र दिवस के मौके पर राजधानी दिल्ली में लाल किले पर हुई हिंसा के मुख्य आरोपियों में से एक दीप सिद्धू को पंजाब से गिरफ्तार कर लिया गया है. करीब 15 दिन से फरार चल रहे दीप सिद्धू को मंगलवाल सुबह दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पकड़ लिया. पुलिस ने दीप सिद्धू के ऊपर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था. दीप सिद्धू को पंजाब के जिरकपुर से गिरफ्तार किया गया है.

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू के ऊपर एक लाख का इनाम रखा था. हालांकि इन सबके बीच दीप सिद्धू की ओर से एक के बाद एक वीडियो संदेश जारी किए जा रहे थे. दावा किया गया था कि पंजाबी एक्टर जो भी वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड करता है उसके पीछे दीप सिद्धू की महिला मित्र का था. पुलिस के मुताबिक दीप सिद्धू वीडियो जरूर बनाता था लेकिन वीडियो को अपलोड उसकी महिला मित्र करती थी. इसके पीछे सिद्धू की चाल जांच एजेंसियों को भटकाने की थी. दीप सिद्धू एक पेशेवर अपराधी की तरह पुलिस के साथ लुकाछिपी खेल रहा था.

26 जनवरी को उपद्रवियों ने लाल किले पर पहुंचकर काफी उत्पात मचाया था औऱ अपना झंडा फहरा दिया था. लाल किले की प्राचीर पर निशान साहिब की झंड़ा फहराए जाने की घटना की पूरे देश में आलोचना हुई थी. किसान संगठनों ने खुद को इस घटना से अलग कर लिया था. साथ ही आरोप लगाया था कि सिद्धू बीजेपी का आदमी है. मालूम हो कि लाल किले की घटना के बाद दीप सिद्धू की फोटो बीजेपी सांसद और एक्टर सनी देओल के साथ वायरल होने लगी थी. सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी के सांसद हैं.

Uttarakhand Tapowan Tuneel Rescue: तपोवन सुरंग खोलने में नहीं मिली कामयाबी, अब दूसरे रास्ते प्रवेश करेगी रेस्क्यू टीम, 29 शव बरामद

Farmers Protest latest Update: पीएम मोदी के संबोधन के बाद राकेश टिकैत का बड़ा बयान, कहा- MSP पर कानून बना दो, हम बातचीत को तैयार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर