नई दिल्ली: गृहमंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की जान का खतरा बढ़ गया है. सीआरपीएफ को एक लेटर बरामद हुआ है जिसमें कहा गया है कि यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और गृहमंत्री अमित शाह को जान से मारने के लिए 11 आत्मघाटी हमलावरों की टुकड़ी तैयार की जा रही है. इस लेटर के सामने आते ही सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गई हैं और देश के दोनों शीर्ष नेताओं की सुरक्षा और चाक चौबंद कर दी गई है.

योगी आदित्यनाथ और गृहमंत्री अमित शाह विधानसभा चुनावों के चलते पश्चिम बंगाल, असम और कर्नाटक का लगातार दौरा कर रहे हैं. इस दौरान वो पब्लिक रैलियों में भी जा रहे हैं और जनसभाएं भी कर रहे हैं जिसने सुरक्षाबलों की चिंताएं और भी बढ़ा दी है.गौरतलब है कि पिछले दिनों नक्सलियों ने एंबुश लगाकर सुरक्षाबलों को चारों तरफ से घेरकर धुआंधार फायरिंग कर दी थी जिसमें 23 जवान शहीद हो गए थे. यही नहीं नक्सलियों ने एक जवान को अपने कब्जे में भी ले रखा है जिन्हें छुड़ाने की कोशिशें की जा रही है.

शनिवार को बीजापुर में हुए नक्सली हमले में घायल हुए कोबरा के सेकंड इन कमांड ऑफिसर संदीप द्विवेदी ने बताया कि करीब चार सौ नक्सलियों ने उनकी टुकड़ी पर हमला बोला. इस दौरान सुरक्षाबल नक्सलियों का घेरा तोड़ने में कामयाब हुए और नक्सलियों पर टूट पड़े. हालांकि इस हमले में सीआरपीएफ को ज्यादा नुकसान हुआ लेकिन कई नक्सली भी मारे गए. करीब पांच घंटे चली फायरिंग के दौरान नक्सलियों ने कई आइईडी ब्लॉस्ट भी किए जिसमें कई जवान घायल हुए.

Night Curfew In Delhi : दिल्ली में नाईट कर्फ्यू, रात में निकलना है जरूरी तो यहां क्लिक कर बनवाएं अपना ई-पास

Night Curfew In Delhi : कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली सरकार ने 30 अप्रैल तक लागू किया नाइट कर्फ्यू

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर