Tamil Nadu: तमिलनाडु

तमिलनाडु: दिल को दहला देने वाली घटना सामने आयी जहाँ पर एक फ्लैट में परिवार के 4 लोगों की लाश(Dead Body) मिल। पुलिस को संदेह है कि पति ने ही पत्नी और बच्चों की हत्या(Suicide) कर खुद किचन में जा कर फांसी लगा लिया।

 पेरुंगुडी(perungudi) में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत ने पुलिस समेत सभी को हैरान कर दिया है। परिवार के चार सदस्यों की लाशें फ्लैट के अंदर मिलीं। इसमें पत्नी के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं, तो वहीँ 11 व 1 साल के बच्चे की गाला घोंट कर हत्या कर दी, वहीं पति का मृत शरीर किचन में फांसी से लटका मिला है। पुलिस ने मामला की गंभीरता देखते हुए केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी

पुलिस का मानना है कि उस मृतक व्यक्ति की पहचान मणिकंदन के रूप में हुई, जो रामपुरम में निजी फर्म में वर्कर था। उसकी शादी 35 साल की थारा से की थी। उसके(मणिकंदन) के दो बच्चे थे, एक 11 वर्ष तो दूसरे की एक साल का था। पुलिस ने बताया कि यह मामला घरेलू कलह का लगता है। मौके पर मिले सबूतों को देखकर लगता है कि पति ने ही इस घटना को अंजाम दिया और बाद में खुद भी फांसी से लटक गया।

जब पुलिस ने पड़ोसियों से पूछताछ कि तब बताया गया कि मणिकंदन ऑनलाइन जुए बहुत खेलता था, जिसमें की वह अपने दोस्तों से पैसे उधार ले रखे थे। वह काम पर भी बहुत कम जाता था और ज्यादा से ज्यादा समय वह घर पर रहता था और दिन भर कंप्यूटर पर ऑनलाइन जुए खेलता था। जुए में बहुत सारे पैसे हार गया था. पड़ोसियों का कहना है कि जुए के कारण मणिकंदन ने अपने परिवार की हत्या कर दी और बाद में खुद को भी फांसी लगा लिया।

यह भी पढ़ें:

Sara Ali Khan: सारा अली खान का ऐसा रूप देख लोगों ने कहा- भिखारन, बाद में उन्हें पैसे भी दे डाले !

Yogi Launches Vaccination for Teenagers : योगी ने किया किशोरों के लिए टीकाकरण का शुभारंभ, बोले- तीसरी लहर से बचने का एकमात्र उपाय

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर