DDMA new Guidelines Over Corona:

नई दिल्ली. DDMA new Guidelines Over Corona: वैश्विक महामारी कोरोनावायरस का प्रकोप अब दिल्ली और मुंबई में भी देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में, राजधानी में कुछ अन्य नई पाबंदिया भी लगा दी गई हैं. राजधानी में अब निजी दफ्तरों को पूरी तरह से बंद करने का फैसला किया जा चुका है.

निजी दफ्तरों पर पाबंदी (DDMA new Guidelines Over Corona)

राजधानी में निजी दफ्तरों को पूरी तरह से बंद करने का फैसला लिया गया है. राजधानी के अब सभी निजी दफ्तरों के कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम करेंगे. इससे पहले डीडीएमए ने 50 फीसदी कर्मचारियों के साथ निजी दफ्तर खोलने की अनुमति दी थी. इस कड़ी में अब राजधानी में रेस्तरां और बार्स को भी पूरी तरह बंद कर दिया गया है, हालांकि इस दौरान रेस्तरां में होम डिलीवरी और टेक अवे की सुविधा उपलब्ध होगी.

इस दौरान ये सारे निजी दफ्तर खुले रहेंगे (DDMA new Guidelines Over Corona)

प्राइवेट बैंक
इंश्योरेंस कार्यालय
आरबीआई
गैर सरकारी वित्तीय कंपनी
मीडिया संसथान
कोर्ट-कचहरी
कूरियर सर्विस

बीते 24 घंटो में कोरोना के 1.69 लाख केस

देशभर में बीते 24 घंटो में कोरोना के 1.69 लाख नए केस आए हैं. वहीं ओमिक्रॉन का आकड़ा अब 4,461 तक पहुंच गया है. हालांकि राहत की खबर यह है कि इससे पहले जिस तेज़ी से केसेज़ आ रहे थे उसमें अब कमी देखने को मिल रही है. सोमवार की तुलना में नए मामलो की संख्या 6.5 फीसदी कम है. सोमवार को भारत में कोरोना के 1.79 लाख नए केस दर्ज किए गए थे. अबतक भारत में कोरोना वायरस के कुल 3,58,75,790 केस सामने आ चुके हैं. बीते 24 घंटो में कोरोना वायरस से 277 लोगों हुई हैं.

यह भी पढ़ें:

Delhi: private offices closed, दिल्ली में कोरोना का कोहराम, DDMA ने दिए प्राइवेट दफ्तरों को बंद करने के आदेश

Relief In Covid Cases घटी रफ्तार, कल से 11,660 कम नए मामले, करीब 70 हजार मरीज ठीक हुए

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर