इस्लामाबाद: Dawood Ibrahim Dead Due to Corona: दुनिया का मोस्ट वांटेड आंतकवादी दाऊद इब्राहिम की कोरोना से मौत हो गई है. इससे पहले खबर आई थी कि दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी जुबीन जरीन कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इसके बाद खबर आई कि तबियत बिगड़ने के बाद दाऊद को कराची के आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया  है और अब खबर आ रही है कि दाऊद की कोरोना के चलते मौत हो गई है. दाऊद इब्राहिम के कोरोना पॉजीटिव होने की खबर को लेकर जब उसके भाई अनीस इब्राहिम से पूछा गया था उसने कहा कि उसका भाई या परिवार का कोई भी सदस्य कोरोना पॉजीटिव नहीं है और सभी अपने घर में हैं लेकिन बाद में खबर आई कि दाऊद के घर पर काम करने वाले लोगों नौकरों को भी क्वारेंटाइन किया गया है.

इस बीच शनिवार को सोशल मीडिया पर खबर आई कि कोरोना के चलते पाकिस्तान में दाऊद इब्राहिम की मौत हो गई है. सोशल मीडिया पर दाऊद की मौत को लेकर खबर ट्रेंड करने लगी. हालांकि पाकिस्तान सरकार की तरफ से दाऊद इब्राहिम की मौत को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. इससे पहले भी दाऊद के मारे जाने या उसके पकड़े जाने को लेकर कई बार मीडिया में खबर आ चुकी है.

कौन है दाऊद इब्राहिम?
मुंबई के डोंगरी इलाके में जन्मा दाऊद इब्राहिम आज दुनिया का मोस्ट वांटेड आंतकवादी है जिसके नाम पर दुनिया के कई देशों में केस दर्ज हैं. दाऊद इब्राहिम का नाम पहली बार 1993 के मुंबई सिरियल बम बलॉस्ट में सामने आया था. तबसे लेकर आज तक दाऊद इब्राहिम फरार है. इस बीच खबर आई कि पाकिस्तान ने दाऊद को शरण दे रखी है, हालांकि इस बात की भी कभी पुष्टि नहीं हो सकी. हालांकि दाऊद और पाकिस्तान के मशहूर खिलाड़ी रहे जावेद मियांदाद आपस में समधी हैं. दाऊद की बेटी से मियांदाद के बेटे की शादी हुई है.

Arvind Kejriwal Warning to Private Hospitals: कोरोना के ईलाज से बच रहे प्राइवेट अस्पतालों को सीएम अरविंद केजरीवाल की चेतावनी, आना-कानी की तो बख्शा नहीं जाएगा

Government Stops Schemes: कोरोना ने सरकार को दिया आर्थिक झटका, खस्ता आर्थिक हालात के चलते सरकार ने बंद की कई योजनाएं