नई दिल्ली. शिष्या से दुषकर्म के मामले में आज दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दाती महाराज से पूछताछ की. इस दौरान दाती महाराज जॉइंट कमिश्नर के सामने फुट फुट कर रोए है. वहीं दिल्ली क्राइम ब्रांच दाती महाराज का ज़रूरत पड़ने पर इपोटेंसी टेस्ट करा सकती है. वहीं दाती महाराज से पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच सचिन जैन और नवीन गुप्ता को भी नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुला सकती है.

शनि की साढ़े साती बताने वाले और अपनी ही शिष्या से रेप के आरोप में फंसे दाती महाराज से 20 जून को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने लंबी पूछताछ की थी. दाती महाराज से 20 जून मंगलावर को करीब 4 घंटे पूछताछ हुई. इस दौरान क्राइम ब्रांच ने दाती महाराज से दनादन 200 पूछे थे. इस दौरान दाती महाराज ने कहा था कि वो रेप कर ही नहीं सकते हैं, क्योंकि वो नपुंसक हैं.

20 जून को पूछताछ के दौरान दाती महाराज ने क्राइम ब्रांच के कई सवालों का तो जवाब दिया, कई का नहीं दिया.  कई सवालों के जवाब पर क्राइम ब्रांच दाती महाराज से संतुष्ट नहीं हुई. जिसके चलते दाती महाराज को आज (शुक्रवार) को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया था.

बता दें कि दाती महाराज पर 25 साल की शिष्या ने रेप का आरोप लगाया है. दाती के खिलाफ पिछले हफ्ते दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाने में आईपीसी की धारा 376, 377, 354 और 34 के तहत केस दर्ज हुआ था. पीड़िता ने कहा कि दाती महाराज ने रेप करने के बाद उसने जान से मामरने की धमकी देते हुए जुबान बंद रखने को कहा था. पीड़िता ने दावा किया कि वह अकेली  नहीं है जिसके साथ दाती महाराज ने रेप किया है, बल्कि कई लड़कियां और भी है. जो दाती महाराज के द्वारा रेप और यौन शोषण की शिकार हुई हैं.

रेप आरोपी दाती महाराज से 7 घंटे चली पूछताछ, क्राइम ब्रांच ने पूछे 200 सवाल

असमः नाबालिग से रेप के आरोपी पिता ने कोर्ट परिसर में पत्नी की हत्या, बताई ये वजह

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App