पटना: बिहार के दरभंगा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यंहा घरेलू कलह में एक पत्नी ने अपने ही घर में आग लगा दी जिससे परिवार के चार लोगों की जलकर मौत हो गई. घटना बिरौल थाना क्षेत्र के शेखपुरा मुहल्ला की है. मिली जानकारी के मुताबिक, खुर्शीद आलम की दो बीवियों के बीच आपसी विवाद रहता था. इसी विवाद के चलते उसकी पहली बीवी परवीन ने शनिवार को गुस्से में आकर घर में आग लगा दी. इस पूरी घटना में घर को आग लगाने वाली परवीन समेत चार लोगों की जलने से मौत हो गई.

इस साज़िश में बुरी तरह से झुलसे 40 वर्षीय खुर्शीद आलम और उसकी दूसरी पत्नी रोशनी खातून को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जंहा इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. खुर्शीद आलम पेशे से मिस्त्री का काम किया करता था. खुर्शीद की शादी लगभग दस साल पहले बीबी परवीन से हुई थी, लेकिन संतान न होने के कारण से खुर्शीद ने दो साल पहले 32 वर्षीय रोशनी खातून से दूसरा निकाह कर लिया था. अपने शौहर के दूसरी निकाह से परवीन खुश नहीं थी. इस बात से वो लगातार नाराज़ रहा करती थी. उसने कई बार अपने शौहर खुर्शीद को धमकी भी थी. इस मामले को लेकर खुर्शीद आलम की दोनों बीवियों के बीच कई बार कलह भी हो चुका था.

पति ने मरने से पहले पुलिस को दिया बयान

पूरे मामले DSP अमित कुमार ने चार लोगों की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि यह घटना शनिवार की सुबह लगभग पांच बजे की है. अस्पताल में भर्ती खुर्शीद आलम ने मरने से पहले पुलिस को अपना बयान दिया था जिसमें उसने बताया कि उसकी पहली बीवी को कुछ लोगों ने भड़काया है जिसके बहकावे में आकर उसने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने इस मामले में उकसाने वाले का नाम बताने से इनकार किया है. पुलिस मृतक खुर्शीद आलम के बयान पर मामला दर्ज कर ताफ्दीश में जुट गई है.

यब भी पढ़े-

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर