Friday, July 1, 2022

क्राइम न्यूज़: जब बेटे ने कर ली सौतेली मां से शादी! शिकायत देने थाने पहुंचा पिता

देहरादून: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक युवक ने अपनी सौतेली मां से ही शादी रचा डाली. इस मामले के बारे में लोगों को जब पता चला जब महिला का पति थाने पहुंचा और बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद अब मां-बेटे की शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है व लोग तरह-तरह की बाते कर रहे है.

क्या है पूरा मामला

यह मामला जिले की कोतवाली बाजपुर का है. यहां पर पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने 11 साल पहले दूसरी शादी की थी. पहली बीवी से उसके दो बेटे हैं. पीड़ित पिता की दूसरी शादी के बाद उसके दोनों बेटे उसे छोड़कर चले गए थे. जिसके बाद दूसरी पत्नी से तीन बच्चे हुए, जिसमें दो लड़की और एक लड़का है. इस दौरान पहली बीवी के बेटों का घर पर आना-जाना लगा रहता था. सभी घरवाले एक परिवार की तरह आराम से रह रहे थे.  

लेकिन इसके बाद उसकी बीवी मायके गई थी, जब वह कई दिन से लौटी नहीं तो वह उसे लेने गया. तब जाकर पीड़ित पिता को पता चला कि वह तो उसी के बेटे के ही साथ रह रही है. पीडि़त ने आरोप लगाया कि उसके बेटे ने अपनी सौतेली मां के साथ ही शादी कर ली है. दोनों साथ ही रह रहे हैं. इतना ही नहीं जब पीड़ित पिता बीवी को लेने अपने बेटे के पास गया तो उसके साथ मारपीट की गई. उसकी बीवी ने भी लौटने से इनकार कर दिया.  

पति ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

इसके अलावा पीड़ित नेअपनी दूसरी बीवी पर 20 हजार रुपये लेकर जाने का भी आरोप लगाया है. आरोपी की शिकायत के बाद बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि उन्हें एक शिकायत मिली है, जिसमें एक व्यक्ति ने अपने बेटे पर मां को भगा ले जाने का आरोप लगाया है. तहरीर मिलने के बाद पुलिस जांच जुट गई है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->