Thursday, October 6, 2022

क्राइम न्यूज़: पुलिस ने रुकवाया ट्रक, तो ‘पुष्पा’ स्टाइल में छिपा मिला 65 लाख का माल

हरियाणा: साउथ की फिल्म पुष्पा में तस्करी के लिए ट्रक के अंदर बनी खुफिया जगह को तो आपने देखा होगा, ठीक उसी स्टाइल में नशे की खेप की तस्करी को रोकने में हिसार पुलिस को कामयाबी हासिल हुई है.

फिल्म पुष्पा में चंदन की तस्करी के लिए ट्रक के अंदर उसे पुलिस की नज़रों से बचाकर एक जगह से दूसरी जगह उसे छुपा कर लाया जाता था. ठीक उसी स्टाइल में हिसार में कुछ बदमाशों ने नशे का कारोबार चलाया हुआ था.

तस्करों ने बाकायदा ट्रक के टैंकर में एक लॉकर बनवा रखा था, जिसमें वो नशे की चीज़े रखकर लाते थे. पुलिस की आँखों से बचकर आरोपियों की तस्करी बढ़िया तरीके से चल रही थी, लेकिन हिसार पुलिस ने आज इनके मंसूबों पर पानी फेर दिया. पुलिस के हत्थे तस्करी को अंजाम देने वाले एक ट्रक बरामद हुआ है. इतना ही नहीं, पुलिस ने ट्रक के उस छिपे हुए तहखाने को भी खोज निकाला जिसमें नशे का माल रख कर लाया जाता था.

मामले में पुलिस ने बताया कि हिसार गंगवा हाइवे पर बायपास के करीब से तकरीबन 65 लाख रुपए की कीमत का 525 किलोग्राम कचरा डोडा पोस्त और लगभग 1,35,000 रुपए कीमत की 720 ग्राम अफीम बरामद की है. पुलिस को इस बारे में खुफिया जानकारी मिली थी. इस मामले के आरोपी अमरजीत को काबू कर लिया गया है. ये खेप राजस्थान से लाई जा रही थी.

DSP ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बयान दिया कि वो इसे भटिंडा पंजाब ले जाता, जंहा पर उसे एक व्यक्ति मिलता था जिसके हवाले उसे यह ट्रक करना होता था. इसके हर चक्कर के लिए उसे 20000 रुपए मिलते थे. आरोपी ने बताया कि यह उसका पांचवा चक्कर था. पुलिस के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही तस्करी के ट्रक को भी जब्त कर लिया है. आरोपी से पूछताछ जारी है व उसे कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा.

यब भी पढ़े-

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

Latest news