Wednesday, June 29, 2022

क्राइम न्यूज़: भतीजे की पीट पीट कर हत्या, चाची से थे गलत संबंध

जयपुर: राजस्थान के बीकानेर जिले के एक इलाके में एक दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस की शुरुआती तहकीकात में पता चला कि हत्या के शिकार हुये युवक के अपनी चाची से गलत संबंध थे. इसी के चलते युवक के चाचा ने ही उसकी हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने मृतका के चाचा को गिरफ्तार कर लिया है.

पोस्टमॉर्टम से परिजनों को था एतराज

मृतक के परिजनों और गाँव के लोगों ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाने से इंकार करते हुए मोर्चरी पर धरना लगा दिया था. जिसके बाद में परिजनों और पुलिस में सहमति बनने के बाद शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम करवाया गया.

पुलिस का कहना है ये

पुलिस के मुताबिक, इलाके के बेनीसर गांव के पास रविवार को एक शव बरामद हुआ था. मृतक की पहचान कुशाल मेघवाल के तौर पर हुई है. शव बरामद होते ही वहां पर लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हालात का मुआयना किया. जिसके बाद DSP, SHO समेत FSL की टीम भी मौके पर पहुंची।

मिली जानकारी के मुताबिक, कुशाल मेघवाल के सिर में गहरी चोट थी. वहीं शरीर के संवेदलशील अंगों पर भी चोटों के कई निशान थे. पुलिस ने शव को वहां से उठवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी

पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में पारिवारिक और प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि कुशाल के अपनी चाची से गलत संबंध थे. जिसके चलते उसका चाचा नाराज था. बाद में आरोपी चाचा ने मौका देखकर कुशाल की हत्या कर दी. हत्यारे ने बाद में शव को गांव के पास लाकर पटक दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी चाचा डालूराम को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

 

SHARE

Latest news

Related news