Wednesday, June 29, 2022

क्राइम न्यूज़: गर्लफ्रेंड के साथ 3 साल तक लिव-इन में रहा, शादी का लालच देकर कई बार किया रेप

रायपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में युवती से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी दूसरी युवती से शादी रचाने वाला था, उससे पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी की पूर्व प्रेमिका की शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

पुलिस ने बताया मामला

पुलिस के मुताबिक जशपुर में रहने वाली 38 वर्षीय युवती ने बीते 20 मई को थाने में लिखित शिकायत दर्ज की. युवती का आरोप है कि सुरेन्द्र कुमार विश्वकर्मा नाम के युवक ने उससे शादी करने का लालच देकर उसकी इच्छा के खिलाफ कई बार दुष्कर्म किया. पीड़िता की शिकायत के मुताबिक 15 मई 2019 को सुरेन्द्र उसे अपने साथ रायपुर ले गया. जिसके बाद एक किराए का मकान लेकर दोनों वंहा लिव-इन में रहे. सुरेन्द्र ने वंहा उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. जिसके बाद लड़की ने आरोपी को जब शादी करने के लिए कहा, तो आरोपी सुरेन्द्र ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया.

दूसरी लड़की से शादी की तैयारी

जानकारी के मुताबिक इस दौरान आरोपी सुरेन्द्र किसी दूसरी लड़की से शादी करने की तैयारी कर रहा था. इसकी जानकारी होने के बाद जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी सुरेन्द्र ने उसे जान से मारने की धमकी दी.

पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ धारा 376 (2)(N), 506 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है. मामले की तहकीकात के बाद आरोपी सुरेन्द्र कुमार विश्वकर्मा को कस्टडी में लेकर थाना लाया गया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपने अपराध को कबूल कर लिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर उसे रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

SHARE

Latest news

Related news