फरीदाबाद: एक व्यापारी के बेटे को किडनैप कर उसे छोड़ने की एवज में 2 लाख की फिरौती मांगने के मामले में क्राइम ब्रांच टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच की टीम ने व्यापारी के बेटे को सकुशल छुड़ाकर इस मामले के दो आरोपियों को धर-दबोचा है. गिरफ्तार हुए आरोपियों की पहचान सीमरनजीत उर्फआरव उर्फ बाबे तथा अतुल उर्फ काले के तौर पर हुई है.

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने अपनी दो अन्य महिला साथियों मंजू तथा शिला के साथ मिलकर पहले तो पीड़ित कमल को अपने झूठे प्रेम जाल में फंसाया और उसे मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद प्लान के मुताबिक दो दिन पहले एक फ्लैट पर बुलाया जहां आरोपियों ने उसे बंधक बना लिया.

फिरौती मांग कर दी झूठे रेप केस की धमकी

पुलिस के मुताबिक कमल के पिता नरेश ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 9 मई को किसी लड़की ने फोन करके उसके 30 वर्षीय बेटे कमल को मिलने बुलाया. जिसके बाद वहां कमल को उन्होंने किडनैप कर लिया। अपराधियों ने कमल को छोड़ने के लिए उसके पिता से फोन पर 2 लाख की फिरौती मांगी और फिरौती ना देने की सूरत में झूठे बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देने लगे. पीड़ित के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ फिरौती मांगने, षड्यंत्र रचने आदि धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है व पुलिस आरोपियों की तलाश करने लगी.

पुलिस ने लगाया शातिर आरोपियों को पता

क्राइम ब्रांच की टीम ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए तकनीकी का गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कमल का पता लगा लिया और उसे छुड़ाने के लिए वंहा पहुंचे जहां पुलिस को देख कर आरोपी कमल को छोड़ आरोपी भाग खड़े हुए. पुलिस ने कमल को वहां से सकुशल बरामद कर लिया. इसके बाद आगे की कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने दो आरोपियों को कल चंदेला चौक से गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस कस्टडी पर लिया गया है जिसमें मामले में शामिल बाकी लोगों के बारे में पूछताछ की जा रही है जिन्हें जल्द ही काबू कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़े:

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर