मध्य प्रदेश: एमपी के अलीराजपुर जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां पर एक गाड़ी ने 8 साल की बच्ची को कुचल दिया जिसके बाद हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. तो वहीं, बच्ची की मौत से नाराज़ लोगों ने गाड़ी में आग लगा दी व ड्राइवर की पिटाई कर उसे जलती गाड़ी में फेंक दिया. जिसमें ड्राइवर की भी दर्दनाक मौत हो गई

क्या है पूरा मामला

घटना अलीराजपुर जिले के एक गाँव की है. जहां शुक्रवार शाम करीब 7 बजे एक पिकअप गाड़ी ने 8 साल की बच्ची को सड़क पर रौंद के रख दिया. जिससे बच्ची की तुरंत मौत हो गई. वहीं बच्ची की हत्या से गुस्साए लोगों ने पहले पिकअप गाड़ी के ड्राइवर को जमकर पीटा और उसकी गाड़ी में आग लगा दी. इसके बाद भी लोगों का गुस्सा नहीं थमा तो ड्राइवर को उठाकर आग में फेंक दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि ड्राइवर की गंभीर हालत को देखते हुए उसे गुजरात के एक अस्पताल में भेज दिया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई.

ड्राइवर की पहचान मगन सिंह के तौर पर हुई है. मगन सिंह अपने परिवार में अकेला कमाने वाला व्यक्ति था व उसकी मौत के बाद उसकी बीवी, तीन छोटे बच्चे और बूढ़े माता-पिता बेसहारा हो गए हैं.

यब भी पढ़े-

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर