हरियाणा: पानीपत जिले के एक गांव में पड़ोस में रहने वाली चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बच्ची खेलते-खेलते आरोपी के घर चली गई थी। जिसके बाद आरोपी ने बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म किया फिर बच्ची को खून से लथपथ हालत में छोड़कर आरोपी फरार हो गया। बच्ची को ढूढंते हुए उसकी मां पड़ोसी के घर पहुंची तो यहां उसे अपनी बच्ची नाजुक हालत में मिली। जिसके बाद मां उसे लेकर मौके पर सिविल अस्पताल पहुंची।

अस्पातल में डॉक्टरों ने मेडिकल के बाद बच्ची की हालत खराब देखते हुए उसे रोहतक PGI रेफर कर दिया। पीड़ित बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है। बच्ची की मां ने बताया कि वह चार बच्चों की मां है। उसकी मंझली बेटी जिसकी उम्र 4 साल है, शाम साढ़े चार बजे घर के बाहर खेल रही थी। खेल-खेल में बच्ची पड़ोसी के घर चली गई।

जिसके बाद करीब 20 मिनट तक बच्ची घर नहीं लौटी। मां अपनी बच्ची की तलाश में पड़ोसी के घर पहुंची। जहाँ पर बच्ची खून से लथपथ मिली। फिर कुछ समय बाद वारदात के बारे में पता चला। गौरतलब है कि आरोपी की उम्र करीब 35 साल है और वह चार बच्चों का पिता भी है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज कर लिया है व आरोपी की तलाश जारी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

य़ह भी पढ़े:

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर