मध्य प्रदेश: ग्वालियर में पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने जिस्मफरोशी करने वाले एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो ग्राहकों की डिमांड पर दिल्ली से लड़कियां मंगवाता था. ग्वालियर में स्पा सेंटर की आड़ में यह अवैध धंधा खूब फल-फूल रहा था और इसे पूरे काले धंधे को पति-पत्नी मिलकर अंजाम दे रहे थे.

ग्वालियर पुलिस ने स्पा सेंटर पर कार्रवाई करते हुए दो लड़कियों को हिरासत में लिया है, जिन्हें बाहर से कॉन्ट्रैक्ट बेस पर बुलाया गया था. जानकारी के अनुसार, इस स्पा सेंटर को एक पति-पत्नी चलाते थे. दोनों आरोपी पति-पत्नी के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

दरअसल पुलिस को गुप्त जानकारी मिली थी कि वसुंधरा टावर में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का अवैध धंधा चल रहा है. जानकारी मिलते ही पुलिस ने अपने एक सिपाही को सादा कपड़ों में स्पा सेंटर भेजा था, जहां पर डिमांड के मुताबिक लड़की उपलब्ध कराने की बातचीत रिकॉर्ड कर ली गई थी. इसी के आधार पर CSP मुनीष राजोरिया और उनकी टीम ने सोमवार की रात को नाइन स्ट्रीट स्पा सेंटर में छापेमारी की जंहा से पुलिस को आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है. 

इस पूरे धंधे में किसी राजनीतिक दल से जुड़ी एक महिला का नाम भी सामने आया है. पुलिस इसकी भी तहकीकात कर रही है. पुलिस का कहना है कि बिजली का बिल की मदद से फ्लैट के मालिक का पता लगाने की कोशिश की जा रही है और उसे भी आरोपी बनाया जाएगा.

पुलिस ने बताया, मौके पर दो लड़कियां मिली है जिन्हें कॉन्ट्रैक्ट बेस पर दिल्ली से ग्राहकों को सर्विस के लिए बुलाया गया था. इस मामले को लेकर क्राइम ब्रांच ने बताया कि तीन लोगों के खिलाफ फिलहाल मामला दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है इस मामले में कुछ और आरोपियों की गिरफ्तारी की भी आशंका बनी हुई है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर