चंडीगढ़: मोहाली में पुलिस के खुफिया विभाग की इमारत पर हुए हमले की गुत्थी अभी सुलझी नहीं थी कि गुरुवार सुबह एक बार फिर फायरिंग का मामला सामने आया है। हालांकि इस हवाई फायरिंग में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है। इस मामले में पुलिस ने मौके से दो लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस इस मामले के पीछे का मकसद पता लगाने में जुटी है. पुलिस ने फायरिंग में प्रयोग की गई पिस्तौल बरामद कर ली गई है। इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, एयरपोर्ट रोड पर सेक्टर 82 की एक नामी रिहायशी में सुबह पांच बजे गोली चलने की आवाज आयी। इस बारे में सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड से भी पूछताछ की गई. जब वहां रहने वाले लोगों से बारे में पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उनकी पार्टी चल रही थी उन्होंने पटाखे जलाये हैं।

बहरहाल, मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस को सूचित किया गया. मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। इस दौरान दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस का कहना कि हवाई फायरिंग हुई हैं। आरोपियों के पास से लाइसेंसी पिस्तौल बरामद हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि आरोपियों ने इस तरह ही अंबाला में भी फायरिंग की थी।

यह भी पढ़े;

बहुत देर कर दी मेहरबां आते-आते… अखिलेश से टूटा आजम का मन, कर चुके अंतिम फैसला

IPL 2022 में लगातार खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं ईशान किशन

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर