हिमाचल प्रदेश: जिला ऊना में पुलिस ने धार्मिक नगरी में देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने बुधवार देर रात SDPO और थाना प्रभारी की अगुवाई में एक निजी होटल में दबिश देकर तीन महिलाओं समेत एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. इन चारों आरोपियों को पुलिस ने नए बस अड्डे के पास एक निजी होटल से पकड़ा है. यह सारी कार्रवाई बुधवार देर रात SDPO के नेतृत्व में की गई. पुलिस ने रात तकरीबन 11 बजे गुप्त तरीके से होटल में छापेमारी की.

पुलिस को खुफिया जानकारी मिली कि होटल में देह व्यापार चल रहा है. बाहर के राज्यों से महिलाएं बुलवाई गई हैं और इनकी गतिविधियां काफी संदिग्ध हैं. ऐसे में पुलिस ने होटल में दबिश दी, जहां तीन महिलाएं मौजूद थीं. पहले पुलिस ने फर्जी ग्राहक बनाकर एक व्यक्ति को भेजा और पांच सौ रुपये का नोट भी दिया. इसके तुरंत बाद पुलिस की टीम ने दबिश दे दी. पुलिस को देखकर दो महिलाओं और एक व्यक्ति ने भागने की कोशिश की लेकिन मौके पर ही इन्हें पकड़ लिया गया.

पुलिस चारों आरोपियों को थाने ले गई, जहां उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है. इनमें पकड़ी गई महिलाएं पंजाब से संबंधित बताई जा रही हैं. पुलिस इस बात का भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि महिलाओं को जबरदस्ती धंधे में तो नहीं उतारा गया है जबकि इस धंधे के मुख्य आरोपी की पहचान के लिए पुलिस जांच में जुटी है. इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली गई है. पुलिस की बड़ी कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया है.पुलिस ने बताया कि इस मामले एक दलाल से भी पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़े;

बहुत देर कर दी मेहरबां आते-आते… अखिलेश से टूटा आजम का मन, कर चुके अंतिम फैसला

IPL 2022 में लगातार खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं ईशान किशन

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर