एनसीआर: नॉएडा की एक सोसाइटी में रहने वाले एक व्यक्ति के पास कुछ दिन पहले अंजान नंबर से वॉट्सऐप वीडियो कॉल आयी. व्यक्ति ने कॉल उठाया तो देखा दूसरी तरफ लड़की थी. वीडियो कॉल उठाते ही वह अपने कपड़े उतारने लगी. इस दौरान शातिर लड़की ने वॉट्सऐप कॉल की अश्लील वीडियो बनाकर स्क्रीन रिकॉर्ड कर ली।

जिसके बाद वह पीड़ित को फोन कर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रही है. इस घटना से परेशान पीड़ित ने मामले की शिकायत नोएडा साइबर क्राइम थाने में की है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में लगी है.

जानकारी के मुताबिक, सेक्टर-39 थाना क्षेत्र की सोसाइटी में रहने वाले व्यक्ति के पास कुछ दिन पहले वॉट्सऐप पर अंजान नंबर से वीडियो कॉल आया था, व्यक्ति ने जब कॉल उठाया तो यह कॉल लड़की की थी। उसने स्क्रीन रिकॉर्डर की मदद से अश्लील वीडियो बना लिया था। वीडियो कॉल कटने के बाद उनके पास किसी दूसरे नंबर से फोन आया।

फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को बड़ा अधिकारी बताया और कहा कि उसकी ये अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो जाएगी। इसके बाद CBI उनसे पूछताछ करने के लिए आएगी। इस पूरे मामले के बाद से पीड़ित व्यक्ति काफी परेशान हो गया। जिसके बाद उसने तुरंत इसकी सूचना नोएडा साइबर क्राइम थाना पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी है और कहा कि आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा।

यब भी पढ़े-

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर