Thursday, June 30, 2022

क्राइम इन लव: बीवी ने आशिक संग मिलकर रच डाली अपने पति की हत्या की साज़िश, ऐसे हुआ खुलासा

उत्तर प्रदेश: गोरखपुर जिले में छोटेलाल की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी रीमा को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में उसने अपराध कबूल किया, जिसमें आरोपी महिला ने हत्या की वजह का भी खुलासा किया है.

पुलिस ने घटना का पर्दाफाश किया

पुलिस के मुताबिक, आरोपी पत्नी रीमा ने सब्बल से हमला कर छोटेलाल को मौत के घाट उतारा था, फिर वह मौत को हादसा बताकर मामले को रफा-दफा करना चाहती थी। शुरुआती तौर में पुलिस भी उसकी बातों में आ गई थी, लेकिन बाद में SSP के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज किया तो पूरी वारदात का खुलासा हुआ.

क्या है पूरा मामला

घटना 6 मई की रात की है। पुलिस को छोटेलाल की लाश 7 मई की सुबह गांव के बाहर सड़क किनारे देशी शराब की दुकान के सामने बरामद हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह सिर पर चोट लगना बताई गई। गौर करने वाली बात ये है कि जहां लाश मिली थी, उसी देशी शराब के ठेके के सामने पत्नी रीमा दुकान चलाती थी।

पत्नी ने लाश मिलने के बाद मौत को दुर्घटना बताया था। तब पुलिस ने भी इसे दुघर्टना मान लिया था। लेकिन, मामले में नया मोड़ तब आया था, जब मृत्तक के दो भाई हैदराबाद से आए और पुलिस को तहरीर देकर अपनी भाभी रीमा व उसके प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाए। बाद में परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने रामदरश और रीमा पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। प्रेमी की पहचान रामदरश के तौर पर हुई है. प्रेमी रामदरश ने सोमवार को पुलिस के आगे समर्पण कर दिया था। मंगलवार को पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें :

नरेला: प्लास्टिक फैक्ट्री आग बुझाने का काम जारी, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद 

Horrific Road accident in Bahraich कारों की भिड़ंत में तीन की मौत,दो गंभीर

SHARE

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->