Tuesday, July 5, 2022

क्राइम इन लव: बॉयफ्रेंड ने शादी का वादा कर 4 साल तक लूटी गर्लफ्रेंड की इज्जत, फिर कर ली किसी और से शादी

उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद जिले के मोदी नगर की एक कॉलोनी में रहने वाली युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर 4 साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.

इस मामले में पीड़िता का कहना है कि आरोपी युवक ने पीड़िता को शादी का लालच देकर दुष्कर्म करने के बाद किसी अन्य युवती से शादी कर ली. इतना ही नहीं, आरोपी अपनी शादी अन्य युवती के साथ करने के बाद भी उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. पीड़िता ने थाने में शिकायत देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। साथ ही, इस संबंध में पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

युवती ने बताई आपबीती

पीड़ित युवती ने बताया कि कुछ समय पहले उसकी मुलाकात आगरा के एक युवक से हुई थी। जिसके बाद युवक ने पहले तो उसकी तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया और फिर बाद में युवती से शादी का प्रस्ताव रख दिया। युवक के इस प्रस्ताव पर वह भी शादी के लिए तैयार हो गई। युवती ने आरोप लगाया कि युवक उसे शादी का झांसा देकर करीब चार साल तक लगातार उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा। बीते कुछ दिन पहले युवती को पता चला कि युवक का रिश्ता किसी अन्य लड़की से तय हो गया है। इस पर युवती ने जब विरोध किया तो युवक ने उससे शादी करने से साफ मना कर दिया।

विरोध करने पर किया ब्लैकमेल

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसके अश्लील फोटो व वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल किया और कहा कि अगर उसने शादी की जिद की तो वह वीडियो व फोटो इंटरनेट पर वायरल करके उसे कही का नहीं छोड़ेगा। इसके बाद आरोपी ने युवती के साथ मारपीट की और उसे पीटकर भगा दिया।

युवती ने जब आपबीती अपनी परिजनों को सुनाई तो वह उसे लेकर थाने पहुंचे। मोदीनगर SHO अनिता चौहान का कहना है कि युवती की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में पीड़िता का बयान दर्ज कराकर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->