पटना. बिहार में हाल ही में गुप्तेश्वर पांडे को डीजीपी के पद पर नियुक्त किया गया था और उन्हें आते ही कहा था कि प्रदेश में क्राइम को सबसे पहले रोका जाएगा. हालांकि अब उनके इस बयान को अपराधी फेल करते नजर आ रहे हैं, बिहार की राजधानी पटना के पास फतुहा में एक बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है. इस घटना से साफ दिखाई दे रहा है कि नीतीश सरकार में बिहार में अपराध चर्म पर है. जहां बीजेपी बिहार में जंगल राज होने का हल्ला करती थी वह भी इस घटना पर चुप्पी साधे हुए है.

  1. बिहार के फतुहा में एक पेट्रोल पंप पर सरेआम लूट को अंजाम दिया गया है. इतना ही नहीं इस घटना में एक पेट्रोलपंप कर्मी की लूट का विरोध करने पर गोली मारकर हत्या कर दी है.
  2. जब बदमाश पेट्रोल पंप पर लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे थे तो पेट्रोलकर्मी ने उसका विरोध कियो तो बदमाशों ने उसे गोली मारी दी और मौके से फरार हो गए.
  3. जब इस बात की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस इस घटना की जांच करके बदमाशों की जांच में जुट गई है. शहर में हुई इस हत्या और लूट से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.
  4. बता दें कि बिहार में अपराध इस तरह से बढ़ गया है कि हाल हीं में सिवान में आरजेडी के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. बदमाश इस घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए थे.
  5. वहीं इस घटना के बाद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि 12 करोड़ की आबादी वाले प्रदेश में 3 घटनाएं हुईं हैं और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि अपराधी बच नहीं पाएंगे. हम उनका पता लगा लेंगे और उन्हें सजा देंगे और प्रदेश में अपराध को पनपने नहीं देंगे.

BJP Bihar Campaign: 3 मार्च से होगी एनडीए के चुनाव प्रचार की शुरूआत, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ होंगे नीतीश कुमार

RJD Reaction On Pariksha Pe Charcha 2: पीएम नरेंद्र मोदी के परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम पर राजद का तंज कसना पड़ा भारी, यूजरों ने जमकर लगा दी क्लास

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App