Monday, October 3, 2022

क्राइम: NCR में 200 से ज्यादा गाड़ियां चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 5 शातिर गिरफ्तार

एनसीआर: नोएडा पुलिस ने दिल्ली-एनसीआर में गाड़ियां चुराने वाले गिरोह का राजफास किया है. दरअसल पुलिस ने इस गिरोह के 5 लोगों की गिरफ्तारी की है. गौरतलब है कि सभी आरोपी 200 से अधिक कारों और मोटरसाइकिलों की चोरी में शामिल रहे है. फिलहाल पुलिस ने इनके पास से दो कारें और 12 मोटरसाइकिल और अन्य चीजे बरामद की है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि ये लोग एनसीआर से गाड़ियां चुराकर बुलंदशहर के जहांगीराबाद में गाड़ियों को काटते थे और उनके पुर्जों को अलग-अलग जगहों में बेच देते थे.

आरोपी गिरफ्तार

पुलिस उपायुक्त (DCP) राजेश एस ने इस बारे में बताया कि पुलिस ने मंगलवार को गाड़ियां चोरी करने वाले गिरोह के 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए आरोपियों के नाम है:

नवमुद्दीन,
तनवीर,
शाह आलम,
रिजवान
मोहित कुमार

डीसीपी (DCP) ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही के आधार पर पुलिस ने एनसीआर के अलग-अलग जगहों से चोरी किया गया सामान बरामद किया है. चोरी किये गए सामान में पुलिस को 2 कारें, 12 मोटरसाइकिल, 74 टायर (बिन रिम के), 37 टायर (रिम समेत), 11 सीएनजी गैस सिलेंडर आदि बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने ईद के बाद से अब तक 50 से ज्यादा गाड़ियां चुराई है और एनसीआर से 200 से ज्यादा गाड़ियां चोरी की है। बताया जा रहा है कि इनका एक साथी अभी फरार है।

मामल दर्ज

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 379 (चोरी) और अन्य धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Latest news