नई दिल्ली. प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने कोरोना वायरस पॅाजिटिव पाए गए हैं. चुनाव से पहले असम और अन्य राज्यों में कांग्रेस के प्रचार अभियान की अगुवाई कर रही प्रियंका अगले कुछ दिनों तक चुनाव प्रचार से दूर रहेंगी क्योंकि उन्होंने आईसोलेट कर रही हैं.

प्रियंका ने पहले से ही पार्टी की असम इकाई को आज अपने निर्धारित कार्यक्रमों को रद्द करने के लिए कहा है. कांग्रेस महासचिव को आज (2 अप्रैल) गोलपारा, गोलकगंज और कयाकुची में तीन रैलियों को संबोधित करने वाली थीं.

प्रियंका ने ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो संदेश में कहा कि कोविड -19 के लिए उनकी गुरुवार की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर वह अगले कुछ दिनों तक आईसोलेशन में रहेंगी.

उन्होंने  कहा कि “हाल ही में कोरोनावायरस संक्रमण के संपर्क में होने के कारण, मुझे अपना असम दौरा रद्द करना पड़ा है. मेरी कोरोन की रिपोर्ट नेगेटिव  आई है, लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर, मैं अगले कुछ दिनों के लिए आईसोलेशन में रहूंगी. मैं आप सभी से इस असुविधा के लिए माफी मांगती हूं. “मैं कांग्रेस की जीत के लिए प्रार्थना करता हूं,” .

असम के अलावा, प्रियंका केरल, तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल में भी कांग्रेस के अभियान का नेतृत्व कर रही हैं.

रॉबर्ट वाड्रा ने सोशल मीडिया पर अपने संदेश में कहा कि वह सेल्फ आईसोलेशन में हैं. वाड्रा ने  आगे कहा”हाय फ्रेंड्स, दुर्भाग्य से, मैं किसी कोरोना पॅाजिटिव के लोग के संपर्क में आया और कोविड की मोरी रिपोर्ट पॅाजिटव आई है. , हालांकि मैं अब तक ठीक हूं. कोविड के दिशानिर्देशों के अनुसार, प्रियंका और मैं आईसोलेशन में हैं, हालांकि उनकी  कोरोना की रिपोर्ट  नेगेटिव आई है.सौभाग्य से, बच्चे इन दिनों हमारे साथ नहीं हैं. उम्मीद है, हम सभी जल्द ही सामान्य जीवन में लौट आएंगे! सभी संदेशों के लिए धन्यवाद! हमें इस समय आपकी शुभकामनाएँ, ”.

Corona in India: पिछले सात दिनों में खतरनाक लेवल पर पहुंचा कोरोना, पिछले 24 घंटे में अबतक सबसे डराने वाले आकड़े आए सामने

Assam Election 2021: भाजपा उम्मीदवार के जीप में मिली ईवीएम, चार इलेक्शन ऑफिसर सस्पेंड, चुनाव रद्द

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर