Coronavirus Updates

नई दिल्ली, Coronavirus Updates: देश में अब कोरोना ( Corona in India) की तीसरी लहर ने विकराल रूप लेना शुरू कर दिया है. बीते 24 घंटों में कोरोना के 1,41,986 नये मामले आये हैं. उससे पहले यह आंकड़ा 1 लाख 17 हज़ार था. हालांकि, इसमें राहत भरी बात यह है कि तीसरी लहर के दौरान कोरोना से बेहद कम मौते हो रही हैं. नया कोरोना वैरिएंट ओमिक्रॉन 27 राज्यों तक पहुंच गया है और अभी तक 3071 मामले मिलने की पुष्टि हो चुकी है. 1203 लोग ठीक भी हुुए हैं. सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में 876 और दिल्ली में 513 ओमिक्रॉन के मामले मिले हैं.

मुंबई में कोरोना विस्फोट

बीते कुछ दिनों से देश में Coronavirus की रफ्तार बेकाबू होती जा रही है. इस कड़ी में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले महाराष्ट्र से आ रहे हैं. अकेले मुंबई में बीते 24 घंटों में कोरोना के 20971 नेस केस हैं जबकि महाराष्ट्र में 40 हजार केस मिले हैं.

धारावी में बढ़े कोरोना के मामले

एशिया के सबसे बड़े स्लम एरिया धारावी ने चिंता बढ़ा दी है. धारावी में शुक्रवार को कोरोनावायरस (Coronavirus) के 150 नए मामले मिले. पिछली बार धारावी कोरोना हॉटस्पॉट बना था. तीसरी लहर में कोरोना वायरस के कारण एशिया की सबसे बड़ी स्लम धारावी की झुग्गियां प्रभावित हुई हैं. धारावी में अब सक्रिय मामलों की संख्या 558 पहुंच गयी है.

यह भी पढ़ें:

Rain in Delhi: दिल्ली एनसीआर में आधी रात से लगातार बारिश, सड़कों पर जलभराव

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर