पटना: बिहार में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामलों के बीच अब मुख्यमंत्री आवास पर कोरोना वायरस की एंट्री हो गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भतीजी कोरोना पॉजिटिव मिली हैं. एम्स पटना में उनका इलाज चल रहा है जबकि पूरा परिवार होम क्वारेंटीन है और सबका टेस्ट किया जा रहा है. गौरतलब है कि सीएम नीतीश कुमार की भतीजी सीएम आवास में ही रहती है, दो दिन पहले सोमवार को ही उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसके बाद परिवार के बाकी लोगों को होम क्वारेंटाइन कर दिया गया है.

हालांकि सीएम नीतीश कुमार होम क्वारेंटाइन हैं कि नहीं इस बारे में फिलहाल कोई सूचना नहीं है. सीएम नीतीश कुमार ने 4 जुलाई को कोरोना टेस्ट करवाया था जिसके बाद उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इससे पहले शनिवार सुबह विधान परिषद के सभापति के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने खुद की और बाकी अधिकारियों और कर्मचारियों कोरोना जांच करवाई थी.

बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या 12 हजार के पार पहुंच गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक बिहार में कुल 12,125 लोग कोरोना संक्रमित हैं जिनमें से 97 लोगों की मौत हो चुकी है. स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना से अबतक 8997 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि एक्टिव केस 3031 है.

Remdesivir Price in India: अमेरिका के मुकाबले भारत में सस्ते में बनेगी रेमडेसिविर, बस इतनी होगी कीमत

Coronavirus Outbreak In India: भारत में कोरोना का कहर जारी, 7 लाख के करीब पहुंचा मरीजों का आंकड़ा, 20 हजार लोगों की हुई मौत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर