नई दिल्ली. भारत में कोरोना वायरस का कहर जारी है. दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने राजधानी में सभी जिम्स, नाइट क्लब, स्पा को 31 मार्च तक बंद करने का आदेश दिया. साथ ही 50 लोगों से ज्यादा के कार्यक्रमों पर रोक लगाने की बात कही.

सीएम केजरीवाल ने शादियों को लेकर कहा कि वे अनुरोध करते हैं कि अगर किसी घर शादी का कार्यक्रम है तो वे इसकी तारीख को आगे बढ़ा दें. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आगे बताया कि सभी साप्ताहिक बाजारों और थियेटरों के चलने पर 31 मार्च तक रोक लगी रहेगी.

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली के सभी मॉल्स में प्रतिदिन छिड़काव जारी है. मॉल्स के एंट्रेस पर लोगों के हाथों को सैनेटाइज करने के बाद ही अंदर भेजा जा रहा है.

भारत में अभी तक कोरोना वायरस के 113 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें 7 लोग दिल्ली में पॉजीटिव मिले. दिल्ली में 1 व्यक्ति की कोरोना की वजह से मौत हो गई है जबकि पूरे देश में 2 लोग अपनी जान खो चुके हैं. 13 मरीज ऐसे भी रहें जिन्हें सफलतापूर्व इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई.

Death by Corona virus in India: भारत में कोरोना वायरस का हाहाकार, दिल्ली और कर्नाटक में दो लोगों की मौत, कई राज्यों में स्कूल- कॉलेज, सिनेमा हॉल बंद

MP Govt Crisis: मध्य प्रदेश में सियासी ड्रामा, कांग्रेस छोड़कर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने थामा बीजेपी का हाथ, संकट में कमलनाथ सरकार, शिवराज सिंह चौहान की वापसी के संकेत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर