Highest no of cases in a day 

महाराष्ट्र. Highest no of cases in a day देशभर में एकबार फिर कोरोना की रफ़्तार बढ़ने लगी है. कई राज्यों में कोरोना ने अपना भयानक रुप अख्तियार कर लिया है. महाराष्ट्र में आज कोरोना विस्फोट हुआ है, यहां एकदिन में कोरोना के सबसे ज़्यादा मामलें दर्ज किए गए है. पिछले 24 घंटो में मुंबई में 2510 नए केस सामने आने से प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. वहीँ महाराष्ट्र के बाद राजस्थान में भी 217 दिन बाद कोरोना के सबसे ज़्यादा केस दर्ज किए गए है.

मायानगरी मुंबई में कोरोना एकबार फिर अपने पैर पसारने लगा है. कल मुंबई में कोरोना के 1377 नए केस समन सामने आए थे, जबकि आज यह आकड़ा 2510 पहुंच गया है. राज्य में बढ़ते कोरोना और ओमिक्रॉन के मामलों पर स्वाथ्य मंत्री राजेश टोपे ने चिंता जाहिर की है और लोगों से सावधान रहने को कहा है. उन्होंने कहा यदि प्रदेश में आकड़े इसी प्रकार बढ़ते रहे तो हमे दिल्ली की पाबंदियों को बढ़ाना पड़ेगा।

दिल्ली में दोगुने हुए कोरोना केस

मुंबई के अलावा राजधानी दिल्ली में भी कोरोना की रफ़्तार बड़ी है. कोरोना के मामलों में पहले की तुलना में 70 फीसदी का इज़ाफ़ा देखा गया है.  राजधानी दिल्ली में लगातार कोरोना के मामलो में वृद्धि देखी गई है. बीते 24 घंटो में यह कोरोना के आकड़े दोगुने हो गए है और पॉजिटिविटी रेट 1.23 हो गया है.  मंगलवार को जहा 496 लोग संक्रमित थे वहीँ आज संक्रमितों का आंकड़ा आज 923 हो गया है. ओमिक्रॉन के मामलों में राजधानी दिल्ली सबसे आगे चल रहा है, यह संक्रमितों का आकड़ा 238 पहुंच गया है.

यह भी पढ़े;

Omicron Update : दिल्ली में ओमिक्रॉन विस्फोट, एक दिन में मिले 73 केस, देश में 781 मामले

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर