Corona in Karnataka:

कर्नाटक, Corona in Karnataka: कर्नाटक में कोरोना के मामलों से हाहाकार मचा हुआ, 24 घंटों में राज्य में कोरोना के 47,754 नए मामले सामने आए हैं, इसके साथ ही अकेले बेंगलुरु में 30 हज़ार नए केस आए हैं, जबकि बीते दिन राज्य में कोरोना के 40,000 मामले आए थे और बेंगलुरु में 23 हज़ार केस आए थे. इसके साथ राज्य में कोरोना पॉजिटिविटी रेट 18.48% हो गया है.

दक्षिण राज्यों की बात करें तो इस समय कोरोना सबसे ज्यादा केरल और कर्नाटक में ही अपना कहर बरपा रहा है. केरल में भी 24 घंटों में कोरोना के 46,387 नए मामले सामने आए हैं.

केरल में मामले 46 हज़ार पार

केरल में कोरोना का कहर जारी है. बीते 24 घंटो में देशभर में कोरोना के 3 लाख 13 हजार से अधिक केस सामने आए है, वहीँ इस वायरस से 484 लोगों की मौत हुई हैं. वहीँ जो राज्य इस वक़्त कोरोना की सबसे ज़्यादा मार झेल रहे है, उसमे केरल, महारष्ट्र, कर्नाटक और पस्चिम बंगाल शामिल है. केरल में बीते 24 घंटो में कोरोना के 46,387 नए मामले सामने आए हैं, वहीँ इस वायरस से पिछले 24 घंटो में 32 लोगों की मौत हुई हैं.

डेली हेल्थ बुलेटिन के अनुसार केरल में पिछले 24 घंटो में कोरोना से जंग जीतकर 15, 388 लोग वापस घर लौटे हैं.

सुप्रीम कोर्ट के कर्मचारी जल्द लौटेंगे कोर्ट

बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट के 1500 कर्मचारियों में से और 400 कर्मचारियों के तीसरी लहर में संक्रमित होने की खबर आई थी. अब खबर आई है सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के कुल 322 कोविड (Corona) संक्रमित कर्मचारियों में से 50 प्रतिशत से अधिक ने ड्यूटी पर लौटने वाले हैं अन्य कर्मचारी भी जल्द ही ठीक होकर ड्यूटी पर लौटने वाले हैं. खबरों के मुताबिक शायद ही किसी मामले में अस्पताल में भर्ती होने की आवश्यकता पड़ी हो.

यह भी पढ़ें:

Lata Mangeshkar Health Update: सुर कोकिला की हालत नाजुक, डॉक्टर ने कहा दुआ की ज़रूरत

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर