Corona in janta darbar 

बिहार. Corona in janta darbar देशभर में कोरोना और ओमिक्रॉन के मामलें लगातार बढ़ रहे है. इस वायरस से बचने के लिए देश के लगभग सभी राज्यों ने नाईट कर्फ्यू और कोविड-19 से जुडी पाबंदियों को प्रदेश में लागू किया है. इस बीच बिहार में भी लगातार कोरोना के मामलों में वृद्धि हुई है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा यदि प्रदेश में इसी प्रकार कोरोना के मामले बढ़ते रह तो हमे जल्द कोरोना की पाबंदियों को बढ़ाना पड़ सकता है.

जनता दरबार में आए 6 लोग कोरोना पॉजिटिव

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बताया कि उनके जनता दरबार में शामिल हुए 6 लोग कोरोना पॉजिटिव टेस्ट किए गए हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस जैसे पिछले साल फैला था, उसी प्रकार इस साल भी फैलने लगा है. हम सभी को इस वायरस से जागरूक रहने की आवश्यकता है और कोरोना नियमो का सख्ती से पालन करना चाहिए।

बिहार में लॉकडाउन?

बिहार में बढ़ते कोरोना के मामलों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि फिलहाल राज्य में जो भी नियम लागू किए गए है, वे 5 जनवरी तक मान्य होंगे। यदि प्रदेश में इसी प्रकार कोरोना का ग्राफ बढ़ता गया तो जल्द कोरोना पाबंदियों को बढ़ाया जा सकता है, लॉकडाउन का भी ऐलान किया जा सकता है. उन्होंने बताया कि आम लोगों के साथ-साथ डॉक्टर भी इस वायरस से संक्रमित पाए गए है. बता दें एनएमसीएच पटना के 80 से ज़्यादा डॉक्टर इस वायरस से संक्रमित पाए गए है. इसके चलते प्रदेश में MBBS की परीक्षा भी स्थगित की गई है.

ये भी पढ़ें :-

Arjun Kapoor on Trollers: अर्जुन कपूर को ट्रोलर्स की परवाह नहीं, जानिए इस पर एक्टर ने क्या कहा?

Corona is Frightening ओमिक्रॉन के बाद अब फ्लू+कोरोना=फ्लोरोना, मतलब डबल इंफेक्शन

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर