Corona-explosion-in-patna

पटना. Corona-explosion-in-patna  देशभर में कोरोना और ओमिक्रॉन के आकड़े लगातार बढ़ रहे है. बीते 24 घंटो में देशभर में कोरोना के 27000 से अधिक मामले सामने आए है, तो वहीँ ओमिक्रॉन का आकड़ा 1500 के पार पहुंच गया है. इस बीच बिहार में कोरोना का विस्फोट हुआ है. यहां कोरोना के 281 मामले दर्ज किए गए है, जिनमें से 136 मामलें अकेले बिहार की राजधानी पटना से दर्ज किए गए है.

बिहार में संक्रमितों का आकड़ा 750 के पार

बीते दिन पटना में 28 दिसंबर को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन का सालाना कार्यक्रम हुआ था, जिसमे प्रदेश के कई डॉक्टर समेत बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शिरकत की थी. अब ख़बरें सामने है कि इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले नालंदा मेडिकल कॉलेज के 17 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. अस्पताल के अधिकारीयों ने बताया कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के सालाना कार्यक्रम में शामिल हुए नालंदा मेडिकल कॉलेज के 17 डॉक्टरो का एंटीजन टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद उनके सैंपल को RT-PCR के लिए भेजा गया है, जिसकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है.

बता दें पिछले एक हफ्ते में बिहार में कोरोना के मामलों में जबरदस्त उछाल देखा गया है. 25 दिसंबर को जहा एकओर पटना में 4 संक्रमित थे और संक्रमितों का आकड़ा 55 थी, तो वहीँ आज यहां संक्रमितों का आकड़ा 405 हो गया है. बिहार में इस समय कोरोना से संक्रमितों का आकड़ा 750 के पार है.

यह भी पढ़ें :

India-China: भारतीय सांसदो के इस कदम से उड़ी चीन की नींद, चिट्ठी लिखकर दी ये धमकी

Income Tax Raid In Lucknow : लखनऊ में भी इन्कम टैक्स का छापा, कन्नौज के इत्र कारोबारी के भाई के घर पहुंची टीम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर