नई दिल्‍ली: राजधानी दिल्ली में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि फिलहाल दिल्ली में स्कूल कॉलेज नहीं खुलेंगे. दिल्ली में स्कूल खोलने के सवाल पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि फिलहाल दिल्‍ली में स्‍कूलों को फिर से खोलने का सवाल ही नहीं उठता. दिल्ली के डिप्टी सीएम और शिक्षा मंत्री ने कहा कि स्‍कूलों को खोलकर फिर से उसे बंद नहीं कर सकते इसलिए स्कूल खोलकर इस तरह का प्रयोग नहीं किया जा सकता है.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि बॉर्डर खोलने से चीजों को मैनेज करना मुश्किल हुआ है. ऐसे में सरकार का कैलकुलेशन भी गड़बड़ाया है. कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को लेकर उन्होंने उन्‍होंने भरोसा दिलाया कि सिस्‍टम फेल नहीं हुआ है, लोगों को इलाज मिल रहा है. गौरतलब है कि कोविड- 19 के लगातार बढ़ते मामलों को लेकर दिल्ली सरकार ने 7 जून को आदेश जारी किया था कि दिल्ली सरकार के अधीन आने वाले अस्‍पताल में सिर्फ दिल्‍ली वालों का ही इलाज होगा. उपराज्‍यपाल अनिल बैजल ने बाद में अपने विशेषाधिकारों का इस्‍तेमाल करते हुए सीएम के इस फैसले को पलट दिया.

गौरतलब है कि दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 1300 से ज्यादा मामले सामने आए हैं वहीं राजधानी में कोरोना के मामले 30 हजार को पार कर चुके हें. कोरोना के चलते पिछले दो महीनों से स्कूल कॉलेज पूरी तरह बंद हैं. हालांकि कॉलेज प्रशासन का दावा है कि ऑनलाइन क्लॉस के जरिए बच्चों की पढ़ाई जारी है लेकिन कितने बच्चे इस ऑनलाइन क्लॉस में हिस्सा ले रहे हैं इसका कोई जवाब या आंकड़ा नहीं है.

Delhi Corona Update: दिल्ली में कोरोना को लेकर हेल्थ इमरजेंसी जैसे हालात, 24 घंटों में 1366 केस के साथ कुल मरीजों की संख्या 31 हजार के पार

Anamika Shukla Kasganj Cheating: जिस अनामिका शुक्ला के कागज पर 25 टीचर नौकरी कर रहे थे वो तो बेरोजगार निकली

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App