जयपुर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को जयपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए एक तरफ जहां पीएम मोदी पर रफेल डील को लेकर जमकर निशाना साधा वहीं दूसरी तरफ भीड़ से जब एक शख्स ने राहुल गांधी से सवाल पूछने की कोशिश की तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उसकी जमकर पिटाई कर दी.

इस घटना का एक्सक्लुसिव वीडियो भी इनखबर के पास मौजूद है जिसमें वो शख्स भीड़ में खड़ा होता है और राहुल गांधी से कुछ पूछने की कोशिश करता है लेकिन वहां पास ही बैठे कांग्रेस कार्यकर्ता उसे पकड़कर नीचे बैठाने की कोशिश करते हैं लेकिन वो शख्स फिर भी सवाल पूछने की कोशिश करता है जिसपर गुस्साए कांग्रेस उसके गाल पर कांग्रेस का चुनावी चिन्ह उसके गाल पर रसीद कर दी.

कांग्रेस पार्टी के भीतर लोकतंत्र होने का दावा करती है तो फिर क्यों एक पार्टी वर्कर को सिर्फ इसलिए पीटा जाता है कि उसने कांग्रेस अध्यक्ष से सीधा सवाल पूछ लिया? क्यों उस शख्स की पिटाई की गई? उसके साथ धक्का-मुक्की की गई? क्या ये कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी की छवि को शोभा देता कि उस शख्स की पिटाई कर दो जो सवाल पूछे?

बहरहाल कांग्रेस पार्टी या राहुल गांधी की तरफ से इस मामले पर कोई सफाई नहीं आई है लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है कि आंतरिक लोकतंत्र होने का दावा करने वाली कांग्रेस पार्टी में कार्यकर्ताओं के साथ ऐसा व्यवहार बाकी कार्यकर्ताओं और देश की जनता के बीच अच्छा संकेत लेकर नहीं जाएगा.

शनिवार को राजस्थान के जयपुर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित किया

शनिवार को राजस्थान के जयपुर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान एक शख्स ने जब उनसे सवाल पूछने की कोशिश की तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उसे खींचकर नीचे बैठाने की कोशिश की. जब वो नहीं माना तो कार्यकर्ताओं ने उसे थप्पड़ मारकर नीचे बैठा दिया.

Posted by InKhabar on Saturday, 11 August 2018

पढ़ें- बंगाल में बोले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, बांग्लादेशी घुसपैठिए हैं ममता बनर्जी की टीएमसी के वोट बैंक 

राफेल घोटाले, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार पर मुझसे आंखें नहीं मिला पाते पीएम नरेंद्र मोदी- राहुल गांधी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App