नई दिल्ली. एक अप्रैल यानी मूर्ख दिवस के दिन कांग्रेस के बीजेपी पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर न्यूज फॉर्मेट में वीडियो पोस्ट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट में लिखा गया, पीएम-माय-गवर्नमेंट आपके अकाउंट में 1500000 रुपये 1 अप्रैल 2018 को क्रेडिट कर दिए गए हैं, अच्छे दिन के नाम पर। आपका कुल बैलेंस है 0.00 रुपये। #हैपीजुमलादिवस। 

ब्रेकिंग न्यूज फॉर्मेट पर बनाए गए वीडियो में दावा किया गया कि नोटबंदी ने भ्रष्टाचार का खात्मा कर दिया, जबकि निरव मोदी और मेहुल चोकसी ने पीएम नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को पीएनबी को लूटकर बढ़ावा दिया है. इसके बदले में उन्हें विदेशी दौरा इनाम में दिया गया है. गंगा की सफाई को लेकर भी कांग्रेस ने मोदी सरकार पर तंज कसा है. वीडियो में कहा गया है कि हर शहर अब स्मार्ट सिटी है, जहां रोबॉट कूड़ा उठाते हैं और पीएम नरेंद्र मोदी ने इतनी नौकरियां पैदा कर दी हैं कि अब एलियंस भी मंगल ग्रह छोड़कर भारत आकर काम कर रहे हैं.  

गौरतलब है कि कैम्ब्रिज एनालिटिका मामला सामने आने के बाद बीजेपी और कांग्रेस के बीच लगातार छीटाकशी चल रही है। रविवार (25 मार्च) को राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर अपने आधिकारिक मोबाइल एप उपभोक्ताओं की जानकारी अमेरिकी कंपनी को लीक करने का आरोप लगाया था। राहुल गांधी ने ट्वीट किया था, “हाइ! मेरा नाम नरेंद्र मोदी है। मैं भारत का प्रधानमंत्री हूं। जब आप मेरे आधिकारिक एप के लिए साइन अप करते हैं, तो मैं आपके सभी डाटा को अमेरिकी कंपनियों के अपने दोस्तों को देता हूं।”

बाबुल सुप्रियो बोले- कांग्रेस बीजेपी की सबसे बड़ी भक्त, सचिन पायलट ने पूछा- तो आप घबरा क्यों रहे हैं

मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस का बयान- परियोजना पूरी होने तक प्रधानमंत्री मोदी हमें सोने नहीं देते

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App